नेशनल

भय्यूजी महाराज की बेटी ने लगाए सौतेली मां पर आरोप, बोली इनकी वजह से पिता ने दी जान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2104
| जून 13 , 2018 , 17:36 IST

आध्यत्मिक गुरु भय्यूजी महाराज की मौत की मौत की गुत्थी उलझती हा जा रही है। भय्यूजी महाराज की बेटी कुहू ने अपनी सौतेली मां डॉ. आयुषि पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी वजह से ही उनके पिता ने अपनी जान दी है। वहीं भय्यूजी महाराज की दूसरी पत्नी डॉ आयुषी का कहना है कि कुहू उन्हें पसंद नहीं करती थी इसलिए ऐसी बातें कर रहीं हैं। मैं तो भय्यूजी के साथ अच्छे से रह रही थी।

Jhdskjf

भय्यूजी का अंतिम संस्कार

भय्यूजी महाराज की मौत की से आध्यत्म और सियासी जगत में शोक है। बुधवार को भय्यूजी महाराज का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर इंदौर में उनके आश्रम पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद दोपहर 1 बजे विजय नगर स्थित सयाजी मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार हुआ।

Bhayyuji-maharaj_625x300_1528870186350

जांच की मांग तेज

भय्यूजी महाराज की मौत के बाद उनका सुसाइड नोट बरामद हुआ था जिसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण तनाव बताया है। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद करने के साथ उनकी पिस्टल जब्त कर ली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने भय्यूजी महाराज के निधन पर शोक जताया है, वहीं  कांग्रेस ने आत्महत्या मामले की सीबीआई से जांच की मांग की है।

मौत से एक दिन पहले का वीडियो

भय्यूजी महाराज की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे एक महिला से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में भय्यूजी और महिला कुर्सी पर बैठ कर बात कर रहे हैं। कठित तौर पर ये वीडियो भय्यूजी की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है।


कमेंट करें