मनोरंजन

दिल को छू लेगा ये 'दाग', सुनिए भूमि का नया गाना

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
149
| सितंबर 1 , 2017 , 14:49 IST | मुंबई

संजय दत्त की फिल्म भूमि का एक और सॉन्ग रिलीज़ हो गया है य‍ह फिल्‍म का पांचवां गाना है। यह एक इमोशनल सॉन्ग है जिसे बखूबी दर्शाया गया है। इस गाने का टाइटल दाग है। गाने की शुरुआत अदिति से होती है । फिल्‍म का नया गाना ‘दाग’ दिल को सुकून देने वाला सॉन्ग है । यह गाना सादगी से भरपूर है । गाने के एक-एक सीन रोएं खड़े कर देता है। गाने में संजय दत्‍त और अदिति राव हैदरी की एक्‍टिंग बहुत अच्‍छी है। दर्द और बेबसी को दोनों ने ही पर्दे पर बखूबी दर्शाया है। इस गाने में संजय दत्त कई जगह अदिति को प्रोटेक्ट करते नज़र आ रहे है।

गाने की धुन से लेकर बोल सभी अच्‍छे हैं। सुखविंदर ने अपने बाकी सीभी गानों की इसमें भी जान झोंक दी है। उनकी आवाज में दर्द बखूबी झलका है। गाने का म्‍यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है। इसके बोल प्रिया सइया ने लिखे हैं।

अबतक ‘ट्र‍िप्‍पी ट्रिप्पी’, ‘लग जा गले’, ‘गणेश आरती’ और ‘जुगनी’ लॉन्‍च हो चुके हैं।गानों के अलावा फिल्‍म के पोस्‍टर, टीजर और ट्रेलर भी लॉन्‍च हो चुके हैं।

हर किसी को संजय दत्‍त की इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्‍म के ट्रेलर लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।फिल्‍म भूमि का डायरेक्‍शन ओमंग कुमार ने किया है। इसे भूषण कुमार और संदीप सिंह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म पर्दे पर इसी साल 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में संजय दत्‍त, अदिति राव हैदरी, शरद केलकर और सि‍द्धांत गुप्‍ता मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे।


कमेंट करें