वीडियो

2 लोगों को रौंदते हुए अस्पताल के अंदर जा घुसा पानी का टैंकर, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
70
| अप्रैल 26 , 2017 , 19:14 IST | भोपाल

भोपाल के भीड़-भाड़ वाले शाजहांनाबाद थाने के पास बेकाबू पानी से भरा एक टैंकर दो वाहनों को रौंदते हुआ आर्दश अस्पताल में घुस गया। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। हादसा इतना भयानक था कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वहां से निकल रहे एक दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की यह पूरी घटना अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

Tanker

आरोपी चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस टैंकर संचालक को फोन लगाती रही, लेकिन उसने फोन तक नहीं उठाया। हादसे का कारण टैंकर का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।

करोंद निवासी फैज खान (32) और अमन उल्ला उर्फ लाला (50) की काजी कैंप में मैकेनिक की दुकान है। दोनों मंगलवार शाम करीब 6 बजकर 22 मिनट पर स्कूटर से आदर्श अस्पताल के सामने पहुंचे।

इसी दौरान बाबे आली स्टेडियम की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार टैंकर क्रमांक एमपी-04 के 1684 उन्हें रौंदते हुए अस्पताल में घुस गया। फैज और अमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाजहांनाबाद निवासी अजरउद्दीन और उनकी पत्नी शगुफ्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। वे थाने की तरफ से घर जा रहे थे।

देखिए वीडियो

हादसे के बाद चालक टैंकर से उतरकर फरार हो गया। टैंकर पर सोहेल वाटर सप्लाई लिखा हुआ था। पुलिस ने टैंकर पर दिए नंबर पर कई बार फोन लगाया, लेकिन किसी ने फोन रिसीव ही नहीं किया।

आवाज सुनते ही भागे पुलिसकर्मी

टीआई शाहजहांनाबाद मनीष मिश्रा शाम करीब सवा 6 बजे अपनी टीम के साथ थाने के बाहर खड़े बात कर रहे थे। तभी उन्हें जोर की आवाज सुनाई दी। वह परिसर से बाहर आए तो दौड़ लगा रहे लोगों को सुनते सुना कि अस्पताल में टैंकर घुस गया।

Tanker 3

टीआई टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए। टीआई मिश्रा के अनुसार मृतकों की शिनाख्त मौके से मिले कागजातों के आधार पर पहले ऐशबाग निवासियों के रूप में हुई थी, लेकिन बाद में वे करोंद के निकले। आरोपी टैंकर चालक की तलाश की जा रही है।

देखिये वीडियो

 


कमेंट करें