खेल

भुवनेश्वर कुमार प्यार में हुए क्लीन बोल्ड, किया 'बेटर हाफ' का खुलासा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
162
| अक्टूबर 3 , 2017 , 22:26 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया के सफल गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लग गया है प्यार का बुखार। जी हां आपको बता दें कि भुवनेश्वर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खासा वायरल हो रही है। भुवी की यह तस्वीर उनके चाहने वाले के लिए एक जबरदस्त बाउंसर के माफिक है। दरअसल, भुवी इस तस्वीर में अपनी बेटर हाफ के साथ नजर आ रहे है।

बता दें कि स्विंग के बादशाह भुवनेश्वर कुमार ने अपनी होने वाली पत्नी नूपुर नागर के साथ तस्वीर शेयर की है। भुवी नूपुर के साथ एक कैफे में बैठकर जूस का मजा ले रहे है। भुवी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर के बाद भी उन्हें खासा बधाइयां मिलना शुरू हो गई।

 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

टीम इंडिया के इस शर्मिले गेंदबाज का नाम आज तक किसी लड़की के साथ नहीं आया है और वो अपनी फीमेल फैंस से भी दूरियां बनाकर रखते है। लेकिन, वो इतने छुपे रुस्तम निकलेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था। उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी नूपुर के साथ फोटो शेयर करते वक्त ऐसा कैप्शन लिखा कि उसने सभी फैन्स का दिल जीत लिया।

उन्होंने लिखा है कि यहां पर इस तस्वीर में जो है वो मेरी बेटर हाफ है। साधारण शब्दों में समझे तो उन्होंने नूपुर को अर्धांगिनी बताया है। उन्होंने इसके पहले 11 मई को इस तस्वीर का आधा हिस्सा शेयर करते हुए लिखा था कि डिनर डेट की पूरी तस्वीर जल्द आएगी। भुवी द्वारा शेयर की गई तस्वीर से यह लगता है कि वो जल्द ही नूपुर से शादी करेंगे। लेकिन, कब करेंगे इसका अनुमान लगा पाना काफी मुश्किल है। फिलहाल भुवी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने में व्यस्त है।

 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on


कमेंट करें