मनोरंजन

अब बोल्ड भाभी बनकर आ रही हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1004
| अप्रैल 11 , 2018 , 18:36 IST

भाभी बनकर लौट रही हैं भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा। बिग बॉस सीज़न 10 से अपनी पहचान बनाने वाली मोनालिसा जल्द ही नए अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं। इस बार मोनालिसा अपनी आने वाली वेब सीरीज के कारण चर्चा में हैं।

'झूमा बाऊदी' नाम से आ रही इस वेब सीरीज के जरिए वह एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार हैं। मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ के सीक्वल में नज़र आएंगी। 'झूमा बाऊदी' ही इस सीरीज का दूसरा सीजन है। मोनालिसा झूमा भाभी के किरदार में दिखेंगी और यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म होईचोई पर देखा जा सकेगा।

dinsta

हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर के रिलीज होते ही सोशल मीडिया में उनके इस अवतार की चर्चा जोरों पर है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं मोनालिसा सेक्सी भाभी बनकर सभी लोगों को अपनी कातिलाना अदाओं से दीवाना बना रही हैं। साड़ी में मोनालिसा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि इस वीडियो में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया हैं लेकिन फिर भी उनकी हॉटनेस देखकर तो सभी की नजरें बस मोनालिसा पर ही टिकी हुई हैं।

dinsta

टीजर के साथ मोना ने अपनी कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरों को भी शेयर किया है। यह सीरीज बंगाली डिजीटल शो 'दूपुर ठाकुरपो' का दूसरा सीजन है, लेकिन मोनालिसा पहली बार इसमें काम कर रही हैं। टीजर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'Very excited to announce my next project with you all... Presenting the teaser of my web series called #DupurThakurpo Season 2. I will be portraying the character of “JHUMA BOUDI “! Super Happy to be working for a Super Successful Bengali WEBSERIES.... #Gratitude #Blessed #Happy '. वेब सीरीज में बनेगी 'झूमा भाभी'

शो का इंतजार कर रहे फैंस को इस शो का टीजर काफी पसंद आ रहा है साथ ही सभी मोनालिसा की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं। मोनालिसा ने अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए अपने फैंस को कहा, “जब मुझे शो में इस रोल के लिए अप्रोच किया गया तो मैं बेहद काफी उत्साहित हो गई थी। मैने इस किरदार के बारे में बैठकर कुछ देर डिसकस किया और मैं तैयार हो गई।

dinsta

मोनालीसा ने बताया कि-''शो में उनके किरदार का लुक काफी ग्लैमरस है, लेकिन झुमा वाकई में काफी सिंपल है। उसकी अदाएं और बात करने के तरीके से लड़के उसकी और आकर्षित हो जाते हैं।”


कमेंट करें