मनोरंजन

सलमान ने निकाली जुबेर की हेकड़ी, कहा- तुझे कुत्ता ना बना दिया तो...

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
221
| अक्टूबर 8 , 2017 , 14:26 IST | मुंबई

'बिग बॉस' के 11वें सीजन का शनिवार को पहला वीकेंड का वार रखा गया। इस दौरान सलमान ने एक वीक के सभी हाईलाइट्स जनता को दिखाए। घर में हुईं लड़ाईयों, गालियों और हाथापाई को लेकर सलमान कंटेस्टेंट पर काफी भड़के और एक-एक को उसकी गलतियों को लेकर जमकर लताड़ लगाई।

सलमान खान कंटेस्टेंट जुबेर खान पर काफी गुस्सा हुए। जुबेर की बदतमीजियों और गाली-गलौंच को लेकर सलमान इतना भड़क गए कि उन्होंने ये तक कह दिया, "तुम्हारे घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।" साथ ही सलमान ने जुबेर को उनकी सच्चाई जनता को बताने की धमकी भी दी। पूरे एपिसोड के दौरान वे अब आगे ऐसा न करने की बात कहते रहे। वहीं बीच में जब जुबेर ने सलमान को भाईजान कहा तो उन्होंने खुद को भाई न कहने के लिए सक्ती से मना कर दिया।

यहां देखें वीडियो

सलमान की झटकार से शो में ही जुबेर की तबीयत खराब हो गई। ऐसे में उन्होंने शो से इमरजेंसी में एग्जिट किया है। कॉन्फ्रेंस एरिया में बैठे हुए जुबेर का काफी सर दर्द हो रहा था इसके बाद उन्हें दवा दी गई। कुछ टाइम बाद ही जुबेर की ज्यादा तबीयत बिगड़ गई ऐसे में उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट के लिए एडमिट कराया गया। फिलहाल उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

DLi8-cGVoAM0hvg

जुबेर में शो में लड़ाई के दौरान अर्शी को काफी गंदी गालियां दी थीं। उन्होंने अर्शी को 2Rs. औरत भी कहा था। ऐसी ही कई बातों की वजह से सलमान ने जुबेर को काफी फटकार लगाई। वहीं सलमान ने हिना खान और हितेन तेजवाली पर कंटेस्टेंट्स के खिलाफ सही ऑब्जेक्शन न लेने पर भी सवाल उठाए।

होस्ट सलमान खान ने इसी गुस्से के बीच कंटेस्टेंट्स के एक-एक नाम लेने के लिए कहा जिसकी वजह से घर में सबसे ज्यादा लड़ाईयां हुई हैं। ज्यादातर कंटेस्टेंट ने अर्शी खान और जुबेर खान का नाम लिया। ज्यादा वोट अर्शी के खिलाफ होने से उन्हें घर का वैंप मानकर बुल पर बुलाया गया। जहां अर्शी के कई सवाल पूछे गए साथ ही बाकी कंटेस्टेंट के बर्ताव पर भी सलमान ने कई सवाल पूछे।

यहां देखें आने वाले एपिसोड की कुछ झलकियां


कमेंट करें