मनोरंजन

सलमान को लेकर जुबैर ने किए खतरनाक खुलासे, रिकॉर्डिंग हुई लीक

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
180
| अक्टूबर 13 , 2017 , 13:10 IST | मुंबई

इस बार शो बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहें हैं.. हाल ही में सलमान खान और जुबैर खान के बीच हुए घमासान के बारे में तो जानते ही होंगे अब इस कहानी ने न्य मोड़ लिया है। जी हाँ एक बार फिर जुबैर ने सलमान के खिलाफ कड़े शब्दों का प्रयोग किया है। उन पर कई तरह के इल्जाम लगाए हैं। इसकी फोन रिकॉर्डिंग सामने आई है। इस कॅाल का खुलासा अजाज खान ने किया है।

यह वही अजाज खान हैं जिन्होंने जुबैर की फिल्म लकीर के फकीर में लीड भूमिका निभाई थी। यह भी कहा जा सकता है कि इस कॅाल में अजाज ने जुबैर का भांडा फोड़ दिया है।

लीक हुई रिकॉर्डिंग में क्या कहा जुबैर ने -

इस कॅाल में जुबैर ने कहा है कि अजाज भाई मैंने आपके खिलाफ कुछ भी नहीं बोला। मैंने तो सिर्फ इतना ही कहा कि अजाज ने मेरी फिल्म में बतौर लीड काम किया है और तू(सलमान खान) इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में पैरलल रोल में नजर आया है।

सलमान ने मुझे धमकी दी। अगर मैं सुसाइड नहीं करता तो मुझे निकलने नहीं दिया जाता। मुझे गाली देने के लिए कहा गया। दूसरे की इज्जत उतार कर पैसे कमाए जा रहे हैं। दिन में दो बार गाली देना है। लढ़ने के लिए कहा जाता है। ये सब टीआरपी के लिए होता है।सलमान खान ने मेरे दिल से खेला। मैं अब उसके दिमाग से खेलूंगा। अब देखें वो ऐड़ा पठान क्या करता है। उसे जो करना है कर ले।

मुझे प्राइवेट अस्पताल में लेकर गए। लेकिन जो सुसाइड करता है उसे सरकारी अस्पताल में लेकर जाना चाहिए था। लेकिन मेरे साथ गलत किया गया है। सलमान के खिलाफ केस फाइल हो। मुझे सलमान ने दिमागी तौर पर बेहद TORTURE किया गया है।

मैं सलमान को बोलता हूं। तेरे को ऊपर से फोन आया तेरी फटी है। तू वहां का खास है। तू तमचा है। हम गद्दारों के साथ नहीं है। मुझे भारतीय सरकार पर भरोसा है।मैं देशभक्त हूं।

मैं इस शो के जरिए अपने बच्चों को कुछ बोलना चाहता था। अपने बच्चों को बुलाना चाहता था।सलमान को क्या पता बच्चों के बारे में। वो कौन होता है मुझे कुछ भी बोलने वाला। तू शर्ट उतार कर नाचता है तो तुझे कोई रोकने नहीं आता है। फिर मुझे क्यों बोल रहा है।

Being Human से तू क्या करता है सब पता है। तूने कार एक्सीडेंट के बाद अपनी बैड बॅाए की इमेज सुधारा है। वरना तू क्या है ये जुबेर को अच्छे से पता है।
तू कौन से भाई के पास जाता है। कौन सी हीरोइन के साथ जाता है हम सबको पता है

गौरतलब है की वीकेंड के वार में सलमान खान ने जुबैर को लेकर काफी बुरा भला कहा था.. उन्होंने उनकी हरकतों को लेकर उनको काफी फटकारा था। पिछले हफ्ते वो शो से आउट हो गए और बाहर जाते ही उन्होंने सलमान खान के खिलाफ जंग का एलान कर दिया।


कमेंट करें