मनोरंजन

बिग बॉस: जुबैर ने सलमान के खिलाफ दर्ज की शिकायत, लगाया धमकी देने का आरोप

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
105
| अक्टूबर 9 , 2017 , 10:49 IST | मुंबई

जुबैर खान बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं। खुद को हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर ने घर से निकलते ही सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जुबैर ने मुंबई के एन्टॉप हिल पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की है। इसमें उन्‍होंने सलमान पर शो के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें कि सलमान के डांटने के बाद जुबैर ने बिग बॉस के घर में सुसाइड अटैम्प्ट किया था। 

DLoVc5XUMAEUmg0

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा है, "सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही।" जुबैर ने सलमान खान और कलर्स पर इल्जाम लगते हुए कहा,"मैंने कभी भी खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद नहीं बताया। कलर्स के लोगों ने उन्हें जो लाइन्स बोली वो उन्होंने अपने वीडियो में कही। सलमान ने मुझे सबके सामने धमकी दी है जिसका अब वो कानूनी तौर पर जवाब देंगे।" जुबैर ने सलमान को धमकी देते हुए ये भी कहा कि वो विवेक ओबेरॉय नहीं हैं जो सलमान से डर जाएं। जुबैर और उनकी वकील ने ये भी कहा कि कलर्स चैनल के लोगों ने जान बूझकर उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती ना करवाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया। जुबैर ने एन्टॉप हिल में दर्ज अपनी शिकायत को लोनावला पुलिस को भी भेज दिया है।

10_100917083743

जुबेर को क्या कहा था सलमान खान ने

शनिवार को सलमान खान कंटेस्टेंट जुबेर खान पर काफी गुस्सा हुए थे। जुबेर की बदतमीजियों और गाली-गलौज को लेकर सलमान इतना भड़क गए कि उन्होंने ये तक कह दिया, "घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।"  इस दौरान सलमान ने जुबेर को उनकी सच्चाई जनता को बताने की भी धमकी दी।  पूरे एपिसोड के दौरान सलमान अब आगे ऐसा न करने की बात कहते रहे। वहीं बीच में जब जुबेर ने सलमान को भाईजान कहा तो उन्होंने खुद को भाई न कहने के लिए सख्ती से मना कर दिया।

जुबैर ने अर्शी को कहा था 2 रुपए की औरत

जुबेर ने शो में लड़ाई के दौरान अर्शी को भद्दी बातें कही थीं। उन्होंने अर्शी को 2 रुपए की औरत भी कहा था। ऐसी ही कई बातों की वजह से सलमान ने जुबेर को फटकार लगाई। वहीं सलमान ने हिना खान और हितेन तेजवानी पर कंटेंस्टेंट्स के खिलाफ सही ऑब्जेक्शन न लेने पर भी सवाल उठाए।

जुबैर खान खुद को बताते हैं अंडरवर्ल्ड का रिश्तेदार

घर में जुबेर कई बार कंटेस्टेंट को धमकाते नजर आए थे। उन्होंने 'बिग बॉस' में कहा था, "मेरे रिलेटिव्स अंडरवर्ल्ड से जुड़े हैं ये सबको पता है। जिस एरिया में बिलॉन्ग करता हूं, मेरी जिद थी कि मुझे मेरी लाइफ में कुछ करना है। मैं उन लोगों की तरह नहीं बनना चाहता।"  जुबेर पिछले 15 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड 'लकीर का फरीर' (2013) फिल्म डायरेक्ट की है। साथ ही वो कई ऐड्स में भी काम कर चुके हैं।

यहां देखे वीडियो जब सलमान, जुबैर पर भड़के थे 


कमेंट करें

अभी अभी