मनोरंजन

टीवी की चहेती 'भाबीजी' का चला नहीं जादू, 'बिग बॉस' से बाहर जाने के लिए मिले सबसे ज्यादा वोट

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| अक्टूबर 4 , 2017 , 11:37 IST | मुंबई

'बिग बॉस' के 11वे सीजन का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हो चुका है। पहले ही दिन घर में आए 18 कंटेस्टेंट्स काफी एक्टिव दिखे। जहां कुछ आपस में दोस्त बने, बर्थडे सेलिब्रेट हुआ तो वहीं कंटेस्टेंट के बीच लड़ाइयां भी हुईं। इसी बीच शो के दूसरे दिन ही 'बिग बॉस' का पहला नॉमिनेशन रखा जाएगा।

बिग बॉस-11' का पहला नॉमिनेशन एपिसोड मंगलवार को टेलीकास्ट किया जाएगा। पहले हफ्ते 18 कंटेस्टेंट में से कुल 5 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हो गए हैं। इनमें पहला नाम 'भाबी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे का है। सबसे ज्यादा वोट शिल्पा शिंदे के नाम रहे। शिल्पा को छह वोट नॉमिनेशन के लिए मिले। शिल्पा को घरवालों ने नॉमिनेशन प्रोसेस के दौरान डेंजर जोन में डाल दिया है। इसी के साथ वो एविक्शन के लिए नॉमिनेट होने वालीं पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बन गई हैं।

शिल्पा के बाद जुबैर, हिना और ज्योति को सबसे ज्यादा वोट मिले। घर वालों के वोटिंग करने के बाद हिना, शिल्पा, जुबेर और ज्योति इस हफ्ते के नॉमिनेशन थे, लेकिन बिग बॉस ने कहानी में मोड़ देते हुए पड़ोसियों को भी इस नॉमिनेशन में एड कर लिया। पड़ोसियों को किसी एक नॉमिनेटिड सदस्यों को बचाने और दो को नॉमिनेट करने की ताकत दी गई।

पड़ोसियों ने अपनी समझदारी से हिना खान को पहले हफ्ते के नॉमिनेशन से सेफ कर लिया और अर्शी और बंदिनी को नॉमिनेट कर दिया। अपने नॉमिनेशन से गुस्साई अर्शी ने इसके बाद पड़ोसियों को चाय देने से साफ इंकार कर दिया। इसके साथ ही आज के एपिसोड का अंत हो गया है। बिग बॉस सीजन 11 के पहले एविक्शन के लिए जुबेर, ज्योति, शिल्पा, अर्शी और बंदिनी का नाम फाइनल हो गया है।


कमेंट करें