मनोरंजन

जंग का मैदान बना 'बिग बॉस' का घर, कालकोठरी पहुंची 'अंगूरी भाबी'

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
101
| अक्टूबर 7 , 2017 , 14:02 IST | मुंबई

विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट का झगड़ा 5वें दिन मारपीट के लेवल तक पहुंच गया है। इस सीजन में बहुत जल्दी ही सभी कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के बाद अब घर के मेंबर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं। घर में जहां अर्शी खान और आकाश, शिल्पा शिंदे का साथ दे रहे हैं, वहीं हिना खान, प्रियांक, हितेन समेत बाकी कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता की साइड नज़र आ रहे हैं।

120

5वां दिन बिग बॉस के घर में काफी अहम था क्योंकि कल ही इस सीजन के लिए बनी अंडरग्राउंड कालकोठरी में तीन कंटेस्टेंट्स को पहली बार भेजा गया है। बता दें कि फ्राइडे का फैसला आने से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बबाल हुआ। दिन की शुरुआत ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े के साथ हुई। शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता की चाय में खराब अदरक डाल दी, जिसके बाद विकास गुप्ता भड़क गए और उन्होंने वह चाय ले जाकर शिल्पा के कपड़ों पर डाल दी।

DLeFCbKV4AA67vQ

 

इसके बाद शिल्पा शिंदे, अर्शी खान को बताने लगी कि विकास गुप्ता को तंग करके और ऐसी हालत में देखकर बड़ा मजा आया। कुछ देर बाद विकास गुप्ता भी वहां पहुंच गए और शिल्पा शिंदे ने वहां रखा एक बैग उनके पैर पर फेंक दिया। विकास गुप्ता, शिल्पा की यह हरकत देखकर और ज्यादा गुस्सा हो गए और उन्हें घर से बाहर निकालने की धमकी देने लगे। कुछ देर में ही बाकी घरवाले वहां जमा हो गए और दोनों के झगड़े को शांत करवाया गया।

DLeE9AvV4AIVh93

5वें दिन टीवी की 'अक्षरा बहू' हिना खान का भी असली चेहरा घर में देखने को मिला। हिना खान ने अर्शी खान को धमकी देते हुए कहा कि सलमान खान तुम्हें प्रियंका जग्गा कि तरह घर से बाहर निकालेगें।5 वां दिन इसलिए भी अहम था क्योंकि फ्राइडे के फैसले के बाद 3 कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर बनी जेल के अंदर भेजा जाना था। बिग बॉस ने घर के सदस्यों से कहा कि वह अपना फैसला सुनाएं कि कौन से 3 कंटेस्टेंट्स जेल में जाएंगे। हिना खान ने सबसे पहले शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और आकाश को जेल में भेजे जाने की बात कही और घर के बाकी सदस्यों ने भी इस बात से सहमति जता दी।

DLeOZ1bVYAAbcWz

घरवालों के फैसले के बाद शो में ट्विस्ट लाते हुए पड़ोसियों को एक खास राइट दिया। बिग बॉस ने पड़ोसियों को राइट देते हुए कहा कि इन 3 कंटेस्टेंट्स में से आप लोगों को एक कंटेस्टेंट्स को बचाना है और 1 नये कंटेस्टेंट को जेल के अंदर भेजना है। पड़ोसियों ने अपने राइट का इस्तेमाल करते हुए अर्शी खान को जेल में जाने से बचा लिया और उसकी जगह जुबैर खान को जेल भेजने का फैसला सुना दिया।

DLeQVhlV4AAV-JV

अर्शी खान को जेल नहीं भेजने के फैसले पर हिना खान भड़क गई और उन्होंने शो को छोड़ने की धमकी भी दे डाली। हिना खान ने कहा, ''यह शो मेरे मम्मी-पापा देख रहे हैं और देखो की घर में क्या-क्या हो रहा है। इसी वजह से में शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। जेल में बंद शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को तंग करने का नया रास्ता खोज लिया। आकाश की मदद से शिल्पा जेल से बाहर निकल आईं और उन्होंने विकास गुप्ता के बेड पर चप्पल लेकर जाकर रख दी। इसके बाद शिल्पा दोबारा से जेल में आकर बंद हो गई।

यहां देखे वीडियो


कमेंट करें