मनोरंजन

डॉ. कलाम की जिंदगी के हर पहलू को दिखाएगी ये फिल्म, देखिए पोस्टर

icon कुलदीप सिंह | 0
184
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

लाखों युवाओं को प्रेरणा देने वाले इंडियन मिसाइल मैन पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

फिल्म के पोस्टर को इसरो चेयरमैन एएस किरण कुमार ने लॉन्च किया। फिल्म 'डॉ. अब्दुल कलाम' को तेलुगू प्रोड्यूसर अनील सुंकारा और अभिषेक अग्रवाल बना रहे हैं। अनिल सुंकारा ने फिल्म के लिए राज चेंगप्पा द्वारा दिवंगत कलाम पर लिखी किताब के भी राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म में कलाम साहब की निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी दिखाई जाएंगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल अकाउंट ट्विटर के जरिए इस पोस्टर की जानकारी दी।

फिल्म को टैग लाइन दी गई है-‘एवरी एज हैज अ हीरो, एवरी हीरो हैज ए स्टोरी।’ फिल्म की टैग्लाइन अपने आप में डॉ कलाम के विचारों को व्यक्त करती है। फिल्म के पोस्टर में जहां सबसे ऊपर कलाम सर अपनी खूबसूरत मुस्कराहट के साथ नज़र आ रहे हैं वही नीचे एक बच्चा की छवि नज़र आ रही है जो सूरज की रोशनी की तरफ जा रहा है।

बतां दे कि अब्दूल कलाम जी को जनता के राष्ट्रपति के नाम से जाना जाता है। कलाम साहब भारतीय गणतंत्र के ग्यारहवें निर्वाचित राष्ट्रपति थे। अब्दूल कलाम भारत के पूर्व राष्ट्रपति, जानेमाने वैज्ञानिक और इंजीनियर के रूप में विख्यात थे।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें