राजनीति

ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने फूंका बिगुल, दिल्ली से शुरू हुआ Save Bengal कैंपेन

राघवेन्द्र द्विवेदी, संवाददाता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
125
| जुलाई 14 , 2017 , 17:07 IST | नई दिल्ली

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के ख़िलाफ़ अपनी लड़ाई को नए सिरे से शुरू करने का बिगुल फूंक दिया है। हालांकि बीजेपी ने ये बिगुल दिल्ली में फूंका। पार्टी पूरे पश्चिम बंगाल में अपने अभियान को तेज करेगी। इसी क्रम में बीजेपी ने आज दिल्ली मे "सेव बंगाल" कैम्पेन लॉन्च किया।

राजघाट से बीजेपी ने ममता के खिलाफ फूंका बिगुल

दिल्ली में राजघाट के सामने एक कार्यक्रम कर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के ख़िलाफ़ राजनैतिक लड़ाई को नया मुकाम देने की हुंकार भरी। ममता बनर्जी और टीएमसी नेताओं पर मुस्लिमों के लिए तुष्टीकरण की उनकी राजनीति पर हमला बोला गया। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो गया है। क़ानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। बंगाल के माहौल को ठीक करने के लिए बीजेपी अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

Bengal 2

केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने सेव बंगाल कार्यक्रम को किया संबोधित

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पश्चिम बंगाल के हालात बद से बदतर हुए हैं। एक और केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिल्ली के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो भी ज़रूरत पड़ने पर पश्चिम बंगाल जाएं और वहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिला कर काम करें।

कार्यक्रम में शामिल जानीमानी अभिनेत्री और राज्यसभा सदस्य रूपा गांगुली ने कहा कि ममता बनर्जी और उनके समर्थक एक धर्म विशेष को खुश करने के लिए भगवान राम का अपमान करने से भी नहीं चूकते। राज्य में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है। पुलिस पीड़ित व्यक्तियों की मदद नहीं करती।

Bengal 3

पेंटिंग और पोस्टर के जरिये बंगाल दंगे को दर्शाया गया

बंगाल के ख़िलाफ़ कैंपेन की लॉन्चिंग दिल्ली में करने के पीछे बीजेपी का तर्क है कि बंगाल को हिंसा से बचाने और अमन शांति बहाल करने वाले अभियान को शुरू करने के लिए महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट से अच्छी जगह कोई और हो नहीं सकती क्योंकि बापू अहिंसा और शांति के सबसे बड़े पुजारी थे। कार्यक्रम में बोर्ड और होर्डिंग के ज़रिए ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा गया।

 

 


कमेंट करें