नेशनल

मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने को लेकर हुआ बवाल, बीजेपी नेता धरने पर बैठे

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| जुलाई 10 , 2017 , 12:42 IST | मुंबई

मुंबई एयरपोर्ट पर नमाज पढ़ने को लेकर बीजेपी नेता ने जमकर हंगामा किया। बता दें कि बीजेपी नेता विनीत गोयनका ने छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जमकर बवाल किया और धरने पर बैठ गए। इतना ही नहीं सीआईएसएफ के जवानों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। दरअसल, बीजेपी नेता ने एयरपोर्ट पर चार मुस्लिम यात्री बीच रास्ते में नमाज पढ़ रहे थे जिसकी वजह से वहां आने-जाने लोगों को परेशानी हो रही थी।

Mum

वहीं सीआईएसएफ जवान नमाज पढ़ने वाले यात्रियों के पास से आने-जाने वाले लोगों को दूर से जाने के लिए कह रहे थे, जिस पर बीजेपी नेता ने विरोध जताया और कहा कि जब इसके लिए अलग से जगह दी गई है तो गैंगवे में नमाज क्यों पढ़ी जा रही है।

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर मुस्लिम यात्रियों को नमाज पढ़ने की इजाजत दी जाती है तो मुझे भी पूजा-पाठ करने की अनुमति मिलनी चाहिए। इसको लेकर बीजेपी नेता और सीआईएसएफ के जवान के बीच झड़प हो गई। नमाजियों के विरोध में उन्होंने अपने फ्लाइट छोड़ दी और वहीं पर धरने पर बैठ गए। बता दें कि बीजेपी नेता विनीत गोयनका मुंबई से दिल्ली जा रहे थे। इस यात्रा में उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

Cesdew

उन्होंने बताया कि जब मेरी पत्नी ने इस पूरे मामले की वीडियो बनाना शुरू किया तो उनका फोन उनसे छीनने की कोशिश की। हालांकि सीआईएसएफ के जवान ने इसके लिए बीजेपी नेता से माफी मांग ली। इतना ही नहीं उन्होंने दो साथियों से भी माफी मांगने के लिए कहा।


कमेंट करें