राजनीति

बीजेपी नेताओं का कारनामा, एक्टर विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि, रखा 2 मिनट का मौन

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
178
| अप्रैल 9 , 2017 , 13:36 IST | शिलॉंग

सोशल मीडिया की खबरों को सच मानकर मेघालय बीजेपी के नेताओं ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे उनकी किरकिरी शुरू हो गई है। दरअसल मेघायल बीजेपी के नेताओं ने सोशल मीडिया पर चल रहे अभिनेता और बीजेपी के पूर्व सांसद विनोद खन्ना की मौत की अफवाह की खबर को सच मान कर उन्हें श्रद्धांजलि दे दी है।

 

शिलॉन्ग में हुए एक कार्यक्रम से पहले राज्य में पार्टी के महासचिव डेविड खरसाती ने कहा कि 'स्वच्छ भारत का कार्यक्रम शुरू करने से पहले हम स्वर्गीय विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन रखेंगे। इसके बाद सभी नेताओं ने दो मिनट का मौन रख लिया। 

बाद में जब पता चला कि विनोद खन्ना की मौत की खबर सिर्फ अफवाह है तो डेविड खरसाती ने मांफी मांगते हुए कहा कि गलती से उन्होंने अफवाह को सच मान लिया और विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दे दी। इसके लिए हम माफी मांगते हैं। हम विनोद खन्ना की बहुत इज्जत करते हैं और उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं।

8_10

अभिनेता विनोद खन्ना की तबीयत नासाज़ है और पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी कमज़ोर अवस्था में दिखाए गए थे। हालांकि उनके परिवार ने इस तस्वीर को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की थी लेकिन सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को वायरल होने में वक्त नहीं लगा। यही नहीं, विनोद खन्ना की तबीयत को लेकर इस कदर चर्चा रही कि उनके निधन की अफवाहें फैल गई।


कमेंट करें