नेशनल

BJP विधायक सेंगर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज, CBI करेगी जांच

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
548
| अप्रैल 12 , 2018 , 09:30 IST

उन्नाव गैंगरेप केस में चौतरफा दबाव में आई योगी सरकार हड़बड़ाई हुई है। BJP विधायक कुलदीप सेंंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उनके खिलाफ धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। पुलिस एसओ राजेश सिंह ने इस बात की जानकारी दी। सरकार ने रेप पीड़िता के परिवार को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। आपको बता दें कि मामले की एसआईटी रिपोर्ट में विधायक को आरोपी बताया गया है।

मामले में गठित एसआईटी की जांच में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को मारपीट की साजिश रचने का आरोपी बताया गया है। वहीं विधायक के भाई अतुल सिंह को पीड़िता के पिता के साथ मारपीट में दोषी पाया गया है।

अापको बता दें कि बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर कल देर रात एसएसपी आवास पहुंचे। एसएसपी आवास के बाहर 40 गांडियों और समर्थकों के साथ पहुंचे विधायक कुलदीप ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया लेकिन सरेंडर नहीं किया। यहां उनके समर्थकों और मीडिया कर्मचारियों के बीच के बीच जबरदस्त धक्का-मुक्की हुई।

इसी धक्का मुक्की के बीच कुलदीप सेंगर ने मीडिया से कहा कि, “आप( मीडिया) जहां कहो वहीं चलें। आपके चैनल में चलकर बैठें। मैं चैनल के साथियों के कहने पर यहां आया हूं। चैनल के साथी जहां पर कहेंगे वहां चलूंगा।”


कमेंट करें