राजनीति

बीजेपी की महिला सांसद ने कहा- 'पीएम ने शादी तो कर ली, लेकिन घर नहीं बसाया'

icon कुलदीप सिंह | 0
457
| अप्रैल 23 , 2017 , 10:04 IST

मध्यप्रदेश के बैतूल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद ज्योति धुर्वे का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रही हैं, "प्रधानमंत्री ने शादी तो की, मगर घर नहीं बसाया।" ज्योति धुर्वे ने यह बात केंद्रीय विद्यालय का भवन जनभागीदारी से बनाने पर जोर देते हुए कही। इस ऑडियो की सत्यता के लिए धुर्वे से संपर्क नहीं हो पाया।



बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील में केंद्रीय विद्यालय प्रस्तावित है, मगर भवन नहीं बना है। इसी बात को लेकर पिछले दिनों एक पत्रकार ने अपना नाम योगेश सोनी बताते हुए सांसद को फोन लगाया। इस बातचीत का कथित ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।



कथित ऑडियो में पत्रकार सांसद से इसी सत्र से केंद्रीय विद्यालय शुरू कराने का अनुरोध कर रहा है। सांसद पहले तो उसे तल्खी भरे अंदाज में डांटती हैं और कहती हैं, "प्रधानमंत्री का कहना है कि जनता को जोड़ो, जनता के मद से पैसा जाएगा, प्रधानमंत्री के मद से नहीं। उन्होंने (प्रधानमंत्री) शादी तो कर ली, मगर घर नहीं बसाया (बनाया)।"



तीन तलाक का मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने के बीच भाजपा की महिला सांसद के इस बयान ने हलचल मचा दी है। इस कथित ऑडियो को लेकर सांसद धुर्वे से कई बार संपर्क किया गया, मगर उनका पक्ष नहीं मिल पाया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने आईएएनएस को बताया कि ज्योति धुर्वे का इस ऑडियो को लेकर कहना है कि उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं कही है, उन्होंने सिर्फ विकास की बात की है।"


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें