नेशनल

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी नहीं लिख पाईं 'स्वच्छ', खूब हो रही है किरकिरी

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
143
| जून 29 , 2017 , 16:18 IST | नई दिल्ली

देश में एक ओर जब पढ़ेगा भारत तभी तो बढ़ेगा भारत, पढ़े इंडिया बढ़े इंडिया जैसे तमाम तरह के कैंपेन चलाए जाते है ताकि हमारे देश का भविष्य बेहतर हो सके। ठीक इसी के परे बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी हिंदी के अक्षर को गलत लिखने की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

बता दें कि दिल्ली के इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से आयोजित 'स्वस्थ सारथी अभियान ईंधन संरक्षण' की कार्यशाला के उद्घाटन में मीनाक्षी लेखी पहुंची। वहां पर उनको एक बोर्ड पर स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत लिखने के लिए कहा गया। मीनाक्षी ने जो बोर्ड में लिखा उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

स्वस्थ सारथी अभियान ईंधन संरक्षण कार्यशाला चालकों को स्वस्थ रखने के मकसद से आयोजित किया गया, जिसमें मीनाक्षी ने स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत लिखने के बजाय उन्होंने सवच्छ भारत सवस्थ भारत लिखा। जिसके बाद उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मीनाक्षी ने अपनी गलती मानते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आठवीं कक्षा के बाद मैंने हिन्दीं नहीं पढ़ा मगर फिर भी सीखती रहती हूं, ऑटो करेक्ट का जमाना है, शुक्रिया आगे से गलती नहीं होगी। इस ट्वीट के कुछ वक्त बाद ही इसे डिलीट कर दिया गया।


कमेंट करें