अभी-अभी

बीजेपी सांसद प्रियंका रावत की हिम्मत देखिये! ASP को कहा- खाल खिंचवा दूंगी, देखें वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
206
| अप्रैल 28 , 2017 , 13:00 IST | बाराबंकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बीजेपी सांसदों को नसीहत देते रहते है कि वो अपने आप पर संयम बरते मगर कुछ सांसद ऐसे है जिन पर प्रधानमंत्री की बातों का कोई भी असर नहीं होता। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सांसद प्रियंका रावत सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, प्रियंका ने एएसपी की खाल खींचने की धमकी दी है।

प्रियंका रावत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धमकी देते हुए एडिशनल एसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को भ्रष्ट और प्रॉपर्टी डीलर कहते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। इसी के साथ प्रियंका ने कहा कि पिछली सरकार में जितनी मलाई खाई है, सब निकलवा लेंगे और खाल भी खिचवा लेंगे।

K-6

इस मामले पर अफसोस जताते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इस बात की हिदायत दी गई थी कि वो किसी भी अफसर को न धमकाएं और अगर कोई गलती करता है या फिर अपनी मनमानी करता है तो अपनी बात सरकार तक पहुंचाए। मौर्या के मुताबिक सांसद प्रियंका द्वारा एएसपी को धमकाए जाने वाले मामले पर पार्टी मामले की समीक्षा करेंगी और इस मसले को संगठन लेवल पर हल किया जाएगा।

मौर्या ने इस मामले को छोटा बताते हुए ज्यादा तूल ना दिए जाने की बात कहीं और कहा कि इस घटना के बाद अब नेताओं और कार्यकर्ताओं को फिर से हिदायत दी जाएगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सांसद प्रियंका रावत ने हत्या के एक मामले में एएसपी से सिफारिश की थी और एएसपी ने इसे मानने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने अपना आपा खोते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एएसपी की खाल खिंचवाने की घमकी दी।


कमेंट करें