नेशनल

कंबल बांटने को लेकर आपस में भिड़े BJP सांसद और विधायक, सांसद ने उतारी जूती

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
143
| जनवरी 14 , 2018 , 17:38 IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बीजेपी सांसद रेखा अरुण वर्मा और इसी पार्टी के विधायक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों के बीच गरीबों को कंबल बांटने को लेकर झड़प हो गई। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ी। यही नहीं उन्होंने मौके पर मौजूद एसडीएम को भी धमकी दे डाली। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया।

जानकारी के मुताबिक मामला सीतापुर की महोली तहसील का है। जहां तहसील प्रांगण में बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी और बीजेपी सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा था। बीजेपी सांसद मीटिंग हाल में कंबल बांट रही थी, वहीं बाहर बीजेपी विधायक पंडाल में कंबल वितरण का कार्यक्रम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस पर अांतकी हमले की फिराक में 3 अांतकी, सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

इसी बीच बीजेपी विधायक द्वारा पंडाल में कंबल बांटने के लिए ही सांसद रेखा वर्मा से कहा गया तो दोनों के समर्थक बेहद आक्रोशित हो गए। जिसके बाद दोनों समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। इतना ही नहीं समर्थक श्रेय लेने की होड़ में आपस में भिड़ गए। सांसद रेखा वर्मा ने अपने बेटे के साथ अभद्रता होते देख अपनी जूती तक उतार ली और विपक्षियों को जमकर भला-बुरा कहा। कुछ ही समय में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और दोनों ही पक्षों को शांत कराने का प्रयास करने लगा।वायरल वीडियो में सांसद रेखा वर्मा को एक व्‍यक्ति को थप्‍पड़ मारते हुए और जूती उतारते हुए भी देखा जा सकता है।

इसी दौरान सांसद समर्थकों ने विधायक सहित उनके समर्थकों पर एक मेज फेंक दी, जिसमें विधायक ने किसी तरह किनारे हट कर खुद को बचाया। उधर इस मामले में जब जिला अध्यक्ष अजय गुप्ता से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मामले की पड़ताल करने के बाद ही कुछ कहने को कहा।


कमेंट करें