नेशनल

लखनऊ में बोले अमित शाह- यूपी में है कानून का राज, अयोध्या में जरूर बनेगा राम मंदिर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
222
| जुलाई 31 , 2017 , 13:29 IST | लखनऊ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि यूपी में कानून का राज है और स्थिति सुधरने में समय लगेगा। साथ ही उन्होंने बिहार में महागठबंधन से नीतीश के इस्तीफे को लेकर भी भाजपा का पक्ष रखा।

सोमवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बिहार में हमने कोई सरकार नही गिराई है, नीतीश जी भ्रष्टाचार के खिलाफ थे और उन्हीं ने इस्तीफा दिया, इसमें हमारा हस्तक्षेप नहीं है। वहीं यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य में अच्छा काम हो रहा है और कानून का राज है। स्थिति सुधरने में थोड़ा वक्त लगता है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार के तीन साल और योगी सरकार के 3 महीने एक साथ पूरे हो रहे हैं। अमित शाह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा, इसका जिक्र हमारे घोषणा पत्र में भी था। पिछले 3 साल में देश ने परिवर्तन महसूस किया है, वहीं कांग्रेस की सरकार में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए थे।

अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी की सरकार ने ग़रीबों के घर में शौचालय बनवाने का काम किया है। देश के ग़रीब के घर में 4.5 करोड़ शौचालय बनवाने का काम किया गया है। सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इससे देश की शान बढ़ी है। उन्होंने कहा कि एक साथ 104 उपग्रह पहली बार अंतरिक्ष में भेजा गया।

 


कमेंट करें