अभी-अभी

ममता के घर में अमित शाह ने कहा- बंगाल के लोगों के हक़ के लिए लड़ें बीजेपी नेता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
73
| अप्रैल 27 , 2017 , 20:25 IST | कोलकाता

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के नेताओं से जनता तक पहुंचने और उनके अधिकारों के लिए लड़ने का आग्रह किया। पार्टी की राज्य इकाई की कोर कमेटी की बंद कमरे में हुई बैठक में शामिल होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, "पार्टी अध्यक्ष ने हमें आम लोगों तक पहुंचने को कहा है। उन्होंने (अमित शाह ने) साथ ही हमें लोगों के संघर्ष में उनका साथ देने और उनके अधिकारों के लिए लड़ने का निर्देश दिया है।"

Amit-Shah-8

शाह ने कहा कि लोगों का राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से 'मोहभंग' हो गया है, जबकि विपक्षी कांग्रेस और माकपा 'काफी हद तक अपना राजनीतिक महत्व खो चुकी हैं।' सिन्हा ने बताया कि शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को स्थिति का लाभ उठाने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी के दायरे में लाने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल की जनता का तृणमूल कांग्रेस से मोहभंग हो गया है, जबकि कांग्रेस और माकपा इस तस्वीर में कहीं भी नहीं है। इस स्थिति में पार्टी अध्यक्ष ने राज्य नेतृत्व को लोगों को पार्टी की छत्रछाया में लाने और उन्हें यह समझाने का निर्देश दिया है कि भाजपा के बिना बंगाल का विकास असंभव है।"

उन्होंने कहा, "हम कर्म और भावना, दोनों से उनके निर्देश का पालन करेंगे और निकट भविष्य में बूथ स्तर के और अधिक एकीकरण कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे।"

Amit-Shah


कमेंट करें