राजनीति

गुजरात में BJP के 'गौरव महासंपर्क अभियान’ का आगाज, डोर टू डोर करेगी कैंपेन

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
98
| नवंबर 7 , 2017 , 10:45 IST | अहमदाबाद

गुजरात में चुनावी बिगुल बजने के बाद बीजेपी का चुनाव प्रचार प्रसार जोरों पर है। मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में बीजेपी ने नारनपुरा से "गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान" की शुरुआत की है। बीजेपी अपने जनसंपर्क अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से बीच जाएगी। शाह के अलावा राज्य सरकार और केंद्र सरकार के दो दर्जन से अधिक शीर्ष नेता और मंत्री इस अभियान से जुड़कर घर-घर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश पहुंचाएंगे।

गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता आईकेजडेजा ने कहा कि ये अभियान 12 नवम्बर तक जारी रहेगा, जिसके तहत पार्टी के वरिष्ठ नेता मतदान केंद्र (बूथ) स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ राज्यभर के 50 हजार मतदान केंद्रों के तहत आने वाले घरों में जाएंगे और पार्टी का प्रचार करेंगे।

गुजरात की जनता को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए बीजेपी 7 से 12 नवंबर तक जारी "गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान" के माध्यम से जनता से रूबरू होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, प्रकाश जावड़ेकर, जेपी नड्डा, वीके सिंह, जितेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह तोमर, थावर चंद गहलोत, मनसुख मांडविया, स्मृति ईरानी, पीपी चौधरी, पुरुषोत्तम रूपाला सहित राज्य व केंद्र के एक दर्जन से अधिक स्टार प्रचारक इस महाअभियान में हिस्सा लेंगे।

आपको बता दें कि, गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहला चरण 9 दिसम्बर और दूसरा चरण 14 दिसम्बर को होगा। वोटों की गिनती 18 दिसम्बर को होगी।


कमेंट करें