विज्ञान/टेक्नोलॉजी

ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिये कहां से खरीद सकते हैं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
133
| अगस्त 1 , 2017 , 14:42 IST

मशहूर मोबाइल मेकर कंपनी ब्लैकबेरी का नया स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। यह स्मार्टफोन बाजार में KEYone नाम से उपलब्ध है। गौरतलब है कि, KEYone को दिल्ली में आयोजित हुए एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया।

बता दें कि BlackBerry KEYone को कंपनी के हार्डवेयर पार्टनर TCL ने तैयार किया है। इस फोन की पहली झलक फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में देखने को मिली थी। इस फोन में पुराने फोन जैसा ही फिजिकल की-बोर्ड दिया गया है लेकिन फोन की डिस्प्ले स्क्रीन पहले से बड़ी दी गई है।

BlackBerry KEYone के फीचर्स

4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले
क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर
ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू
एंड्रॉयड नूगट 7.0
3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज

Blackberry-keyone-mercury-2

इसके अलावा फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही इसमें एक फिजिकल कीबोर्ड भी दिया गया है जो ब्लैकबेरी की USP रही है।पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,505एमएएच की बैटरी दी गई है। जो आपको क्विक चार्जिंग तकनीक के साथ मिल रही है। साथ ही इसमें एक USB टाइप C पोर्ट भी मौजूद है।

ग्लोबली ब्लैकबेरी KEYone स्मार्टफोन की कीमत 549 डॉलर है। फ़िलहाल यह स्मार्टफोन ऑनलाइन साइट अमेज़न इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध है, अमेज़न इंडिया एक्सक्लूसिव तौर पर इस स्मार्टफोन को 39,990 रुपये की कीमत में बेच रही है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें