मनोरंजन

BMC की पोल खोलते आर जे मलिष्का के इस वीडियो पर मचा बवाल, आपने देखा?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
153
| जुलाई 19 , 2017 , 14:02 IST | मुंबई

रेड एफएम चैनल की रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोसना को बीएमसी पर वीडियो के जरिए तंज कसना महंगा पड़ गया। बीएमसी ने मलिष्का को नोटिस भेज दिया है। दरअसल कुछ दिन पहले रेडियो जॉकी ने मुंबई की सड़को की खस्ता हाल को लेकर एक वीडियो बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

वीडियो बनाने के बाद बीएमसी ने मलिष्का के घर का मुआयना किया था। बीएमसी के अनुसार मलिष्का के बांद्रा में स्थित घर में मच्छर पाए गए हैं। नोटिस के अनुसार आरजे के घर पर मिट्टी के कटोरे में पानी भरा हुआ था, जिसमें मच्छर पाए गए हैं, इसके अलावा घर के भीतर लगे पौधों के गमलों में मच्छर पलते पाए गए हैं। मलिष्का को बीएमसी ने एमएमसी एक्ट की धारा 381 बी के तहत नोटिस भेजा गया है।

सेना कॉर्पोरेटर समाधान सारवंकर ने एफ एम चैनल और आर जे मलिष्का के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोकने की मांग की है। समाधान का कहना है कि बीएमसी को बदनाम करने की कोशिश की गई है।

गौरतलब है की मलिष्का ने अपने वीडियो के जरिए बीएमसी पर निशाना साधा था। मलिष्का ने अपने वीडियो में कहा था कि हर साल बारिश में मुंबई की सड़कों पर गड्ढों की भरमार और उसमें भरे पानी से लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है। इसलिए मुंबई के लोगों को बीएमसी पर भरोसा नहीं है।

यहां देखिए आरजे मलिष्का का वीडियो


कमेंट करें