मनोरंजन

बॉबी डार्लिंग ने पति के खिलाफ शुरू किया कैंपेन, फेसबुक पर लोगों से की ये अपील

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
210
| सितंबर 12 , 2017 , 14:39 IST | मुंबई

बॉबी डार्लिंग ने कुछ दिन पहले अपने पति रमणीक शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने पति के ऊपर घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक सेक्स का आरोप लगाया था। अब बॉबी डार्लिंग ने सोशल मीडिया पर जस्टिस के लिए गुहार लगाई है।

बॉबी डार्लिंग ने फेसबुक पर 'जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग' नाम से एक पेज़ बनाया है और लोगों से पेज़ के जरिए मदद करने की अपील की है। बॉबी के मुताबिक वह ऐसा इसलिए कर रही हैं ताकि लोग उनके केस को भूल ना जाएं।

बॉबी डार्लिंग ने फेसबुक के पेज के जरिए लोगों से अपील करते हुए लिखा है कि, दोस्तों, प्लीज मेरे पेज 'जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग' को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें। इसके साथ ही मेरे फेवर में कमेंट्स करें और जितना ज्यादा हो सके इसे शेयर करें। मैं अपने सभी दोस्तों, फैमिली मेंबर्स, फैंस, अपरिचितों, मीडिया और एलजीबीटी कम्युनिटी के मेबर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि मुझे जस्टिस दिलाने और सपोर्ट करने के लिए मेरे कैम्पेन 'जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग' से जुड़ें।  मैं अपने सभी दोस्तों, फैमिली मेंबर्स, फैंस, अपरिचितों, मीडिया और एलजीबीटी कम्युनिटी के मेबर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि मुझे जस्टिस दिलाने और सपोर्ट करने के लिए मेरे कैम्पेन 'जस्टिस फॉर बॉबी डार्लिंग' से जुड़ें।

बॉबी ने अपने पति रमणीक पर आरोप लगाया है कि, उनका पति उन्हें पीटता है और अननेचुरल सेक्स के लिए दबाव बनाता है। बॉबी ने अपने बयान में कहा था कि रमणीक शराब के नशे में मुझे पीटता था और दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था। उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसे छीन लिए थे। साथ ही इस बात के लिए मुझ पर दबाव बनाया कि मैं अपने मुंबई वाले फ्लैट में उसे को-ओनर बनाउं।

बॉबी ने कहा था कि, शादी के बाद रमणीक ने मेरे ही पैसे से एसयूवी खरीदी थी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है। रमणीक सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे देते थे, ताकि वह मेरे बारे में उन्हें जानकारी दे सके। वह मेरे आने-जाने और बात करने पर नजर रखता था। मैंने आपसी सहमति से तलाक का सुझाव उन्हें दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें मेरी प्रॉपर्टी वापस करनी होगी, क्योंकि मेरी वसीयत उसके पास ही है। मैं इसे बेचकर मुंबई शिफ्ट होना चाहती हूं।

 


कमेंट करें