खेल

ईशा गुप्ता के साथ रिलेशन में हैं हार्दिक पांड्या, एली अवराम से हो गया ब्रेकअप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1544
| जुलाई 10 , 2018 , 19:23 IST

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रि‍केटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम से ब्रेकअप के दो हफ्ते के भीतर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का दिल ईशा पर आ गया है। पिछले एक महीने में दोनों एक दूसरे के साथ रेस्टोरेंट और पार्टीज में कई बार नजर आ चुके हैं। कुछ महीने पहले शुरू हुई ये डेटिंग अब और सीरियस हो गई है। खबर है कि दोनों को एक-दूजे की कंपनी काफी पसंद आ रही है।

 

वहीं ईशा गुप्ता ने भी भले ही पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना रखी हो, लेकिन अपनी रिलेशनशिप की खबरों के कारण ईशा बराबर लाइमलाइट में हैं। खबरों के अनुसार, इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और वहीं इन दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, ये कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में जूनून की हद तक डूबे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, हार्दिक का प्यार ईशा के सर चढ़ कर बोल रहा है। क्रिकेटर हार्दिक ईशा के लिए प्यार भरी छोटी-छोटी चीजें करते हैं, जो कि उन्हें काफी खुश करती हैं।

 

बता दें, अगर दोनों के इंस्टा अकाउंट पर नजर डाले तो वे अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हैं। उनकी क्यूट टॉक्स दोनों के रिलेशन को बयां करती हैं।हालांकि, दोनों अभी पब्लिकली अपने रिश्ते का खुलासा नहीं करना चाहते। सूत्रों का कहना है कि ''ईशा-हार्दिक पब्लिक की नजरों से बचना चाहते हैं। वे मीडिया से दूर रहते हैं। वे एक-दूसरे के करीब रहते हैं। आउटिंग पर जाने से बेहतर वे इंडोर ही क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। इसी वजह से उन्हें पब्लिकली कम देखा जाता है।''

वहीं आपको ये भी बता दें कि हार्दिक इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर चुके हैं। एली कमिटमेंट चाहती थीं, लेकिन हार्दिक रिलेशन को लेकर कैजुअल थे। हार्दिक और ए‍ली अवराम का अफेयर उस वक्त चर्चा में आया था जब एली को हार्द‍िक के भाई की शादी में देखा गया था।

इसके बाद खबर आई कि हार्दिक बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ समय बिता रहे हैं। एक जानेमाने बिजनेसमैन की पार्टी में हार्दिक पांड्या पहुंचे थे। इसी पार्टी में उर्वशी भी आई हुई थीं। उसी पार्टी के बाद से ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी।


कमेंट करें