मनोरंजन

आ गया गुरु और स्टूडेंट की केमिस्ट्री वाला 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
159
| अगस्त 2 , 2017 , 20:01 IST | मुंबई

आमिर खान के होम प्रोडक्शन की नयी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर लांच हो गया है।फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और प्रेरणादायक है। फिल्म में मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची की कहानी है जिसे सिंगर बनना है लेकिन उसके पापा को ये पसंद नहीं। अपने सपनों को सच करने के लिए वो यू ट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं। फिल्म की खास बात ये है कि आमिर बड़े दिनों बाद पर्दे पर फ्लर्टी अंदाज और एकदम डिफरेंट लुक में नजर आ रहे हैं। आमिर इस फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर के रोल में दिखेंगे। फिल्म का म्यूजिक और डायलॉग्स काफी उम्दा हैं।

बता दें कि फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी का रोल निभा चुकी जायरा वसीम एक बार फिर इस फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आमिर खान संगीतकार की भूमिका में नजर आएंगे। मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में भी आमिर जायरा वसीम के गुरू की भूमिका में हैं।

'सीक्रेट सुपरस्टार' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। यह आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले अगस्त में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल और अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' से 'सीक्रेट सुपरस्टार' की डेट क्लैश हो रही थी, जिसके बाद इसे दीवाली में रिलीज करने का फैसला किया गया।

मीडिया के सामने आमिर ने शो का ट्रेलर दिखाते हुए इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं जायरा वसीम के बारे में बातचीत करते हुए एक खुलासा किया है कि जायरा का चयन उस वक्त 'दंगल' के लिए नहीं हुआ था।

बल्कि जब सीक्रेट सुपरस्टार के लिए आमिर की टीम स्क्रीन टेस्ट ले रही थी, तो जायरा का स्क्रीन टेस्ट आमिर को बहुत पसंद आया था। फिर जब उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' के निर्देशक अद्वेत को दिखाया और कहा कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' के किरदार में जायरा फिट बैठेंगी। लेकिन उन्हें 'दंगल' की मेकिंग तक इंतजार करना होगा, चूंकि पहले उन्हें वह फिल्म पूरी करनी है, तो अद्वेत ने आमिर से कहा भी था कि दंगल से नहीं बल्कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' से जायरा की लॉन्चिंग करते हैं लेकिन आमिर ने इनकार कर दिया था। आमिर ने इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह भी बताई है कि उन्हें जब इस फिल्म के किरदार के लिए ऑफ़र किया गया था, तो उन्होंने इसके लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था। चूंकि उन्हें लग रहा था कि फिल्म में शक्ति कुमार के जैसा किरदार है और वैसा किरदार आमिर ने कभी निभाया नहीं है। खुद किरण ने भी उन्हें कह दिया था कि वह यह किरदार न निभाएं। लेकिन जब सभी ने आमिर का स्क्रीन टेस्ट देखा तो सभी हैरत में थे और बहुत खुश थे। चूंकि आमिर म्यूजिक डायरेक्टर वाले किरदार में बिल्कुल जंच रहे थे। तब जाकर आमिर इस फिल्म का हिस्सा बने।

यहां देखें सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर 


कमेंट करें