मनोरंजन

दीपक तिजोरी ने बीवी के साथ की ये हरकत और... दर्ज़ हो गया केस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
204
| मई 26 , 2017 , 16:27 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी एक बार फिर से सुर्खियों मेंं बने हुए हैं इस बार उनकी पत्नी शिवानी ने उन पर कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। हाल ही में कुछ समय पहले ही शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के 4 बीएचके के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। साथ ही उन्होंने तलाक का केस भी फाइल किया था। लेकिन बाद में दीपक को पता चला कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक ही नहीं लिया है इसलिए वो उनकी कानूनी तौर पर पत्नी नहीं हैं।

Deepak-tijori-wife-shivani-759

ख़बरों के अनुसार ये मामला मुंबई के बोरिवली कोर्ट में चल रहा है। दीपक और शिवानी के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। शिवानी ने दीपक पर तलाक फाइल कर मुआवजे की भी मांग की थी। तब जाकर दीपक को पता चला था कि कानूनी तौर पर शिवानी उनकी पत्नी है ही नहीं क्योंकि उन्होंने अपने पहले पति को अभी तक तलाक नहीं दिया है।

Deepak-Tijori-8

क्या है पूरा मामला

दरअसल शिवानी ने गोरेगांव के फ्लैट में दीपक को केवल एक ही कमरा इस्तेमाल करने की अनुमति दी थी। शिवानी ने घर के नौकरों को सख्त हिदायत दी थी कि वो दीपक को न ही खाना बनाकर देंगे और न ही उनका कमरा साफ करेंगे। इसलिए दीपक ज्यादातर अपने दोस्तों के घर पर रहते थे या फिर पेइंग गेस्ट बनकर गुजारा कर रहे थे। शिवानी का दीपक पर आरोप था कि उनका एक लेडी योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर चल रहा है जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं।

Article-l-201749311271741237000


कमेंट करें