मनोरंजन

क्या हुआ जब बीच रास्ते सलमान ने इस बच्चे को उठाया गोद में? (Video)

icon कुलदीप सिंह | 0
189
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान का बच्चों के लिए प्यार जगजाहिर है। सलमान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान का बच्चों के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो में सलमान एक बच्चे को खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान के इस वीडियो को उनके फैंस क्लब पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान एक गांव की सड़को पर घूम रहे हैं तभी उन्हे एक छोटा बच्चा दिखाई देता है। बच्चे को देखते ही सलमान खान रुक जाते है और उस बच्चे को बड़े प्यार से खिलाने लग जाते हैं। 

यहां देखिए वीडियो

सलमान को बच्चों से बहुत प्यार है लेकिन सलमान शादी से उतना ही दूर भागते हैं। सलमान ने टाइम्स ऑफ इंडिया के एक इंटरव्यू में शादी का सवाल पूछे जाने पर कहा था-

मैं एक बच्चा चाहता हूँ, लेकिन बच्चे के साथ, माँ आती है और जब माँ आती है, बड़ी मुश्किलें होती हैं, क्योंकि मैं पति मैटेरियल नहीं हूं। मैं पिता की तरह हूं यह सोचने के लिए किसी के लिए गलत होगा कि मैं बदलूंगा। मुझमे बदलाव नहीं होगा। मुझे कभी-कभी लगता है कि सेरोगेट जैसा कुछ हो जाए, लेकिन फिर लगता है कि जब बच्चा बढ़ होगा तो वह मां के बारे में पूछेगा। तब वो सोचेगा कि मेरे पिता ने अपने अपने स्वार्थ के कारण मुझे माँ के बिना रखा है। तो यह सब बहुत मुश्किल है मेरे लिए।

 

बता दें कि फिलहाल सलमान खान फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' कि शूटिंग में बिजी है। सलमान के साथ कैटरीना फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। आपको बता दें की 'टाइगर ज़िंदा है' साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में सलमान के ऑपोज़िट कटरीना थीं। फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें