मनोरंजन

एक्ट्रेस राखी सावंत मुंबई में गिरफ्तार, महर्षि वाल्मीकि के अपमान का है आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
247
| अप्रैल 4 , 2017 , 18:57 IST | नयी दिल्ली

हाल ही में रामायण के रचयिता संत वाल्मीकि और उन्हें मानने वालों पर दिए गए विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आईं राखी सावंत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल वाल्मीकि के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में लुधियाना की एक अदालत ने राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था।

पुलिस के मुताबिक शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया था कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान संत वाल्मीकि के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस राखी सावंत को लेकर पंजाब आ रही है जहां उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। 

Protest(11)

पंजाब की अदालत ने राखी के खिलाफ 9 मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। शिकायत करने वाले का कहना है, 'ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।'

गौरतलब है कि लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई पहुंचा था। अदालत की ओर से बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद राखी 9 मार्च को हुई, मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है। 

Rakhi_sawant_got_engaged_to_elesh_for_money


कमेंट करें