मनोरंजन

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार, अनिल कपूर के घर लगा सेलिब्रिटीज का तांता

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
355
| फरवरी 26 , 2018 , 14:02 IST

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन की तैयारियां मुंबई में शुरू हो चुकी हैं। अब इंतजार हो रहा है दुबई से उनके पार्थिव शरीर के आने का। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनिल कपूर के घर श्रदांजलि देने पहुंच रहे हैं। पूरे घर को सफेद फूलों से सजाया गया है।

श्रीदेवी अपने कई इंटरव्यू के दौरान अपनी आखिरी इच्छा के बारे में खुलासा कर चुकी थीं। दरअसल श्रीदेवी को सफेद रंग से बेहद प्यार था। उन्होंने कहा था कि, जब भी उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाए तो वो उन्हें सफेद फूलों के एक ट्रक में लिटाया जाया। इसके साथ ही उन्हें अपनी पूरी विदाई सफेद फूलों के साथ दी जाए।

सफेद रंग से प्यार के कारण ही श्रीदेवी को अक्सर उनकी फिल्मों में सफेद रंग के कपड़ों में देखा जाता था। अब उनकी इस अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए उनका पूरा परिवार तैयारियों में जुट गया है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जिस जगह पर रखा जाएगा उसे भी सफेद रंग मोंगरा और सफेद गुलाब से सजाया जाना शुरू हो गया है।

इस समय मुंबई में उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अकेली हैं और अपनी मां की एक झलक पाने को बेताब हो रही होंगी। उनके इस मुश्किल समय में उनको हिम्मत जुटाने के लिए बॉलीवुड सितारे अनिल कपूर के घर पहुंचे। देर रात रेखा, अनुपम खेर, करन जौहर, शिल्पा शेट्टी को अनिल कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

कोरियोग्राफर फरहा खान श्रीदेवी को अपनी बेटी जैसा मानती थीं। इस खबर को सुन वो फौरन अनिल कपूर के घर पहुंच गईं।

फरहान अख्तर अपनी मां हनी ईरानी के सा‍थ पहुंचे।

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने अनिल कपूर के घर पहुंचे अर्जुन कपूर

फरहा खान खबर सुन आवाक रह गईं

तब्बू परिवार से मिलने दुख की घड़ी में परिवार से मिलने पहुंची


श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची दिग्गज एक्ट्रेस रेखा


श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे करण जौहर


चर्चित ऐक्ट्रेस अरुणा ईरानी भी पहुंचीं


शबाना आजमी पहुंचीं अनिल कपूर के घर


शिल्पा शेट्टी भी पहुंच गईं


स्वरा भास्कर भी पहुंचीं


अनुपम खेर, अपने साथी कलाकार के इस दुनिया से चले जाने का गम साफ नजर आ रहा है इनकी आंखों में।

फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन पहुंचे

श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवन हंस श्मशान में कल सुबह करीब 11 बजे होगा। फिलहाल पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के पास है। अनिल अंबानी ने बताया कि, 54 वर्षीय श्रीदेवी के शव को भारत लाने के लिए एक विमान भेजा गया है।


कमेंट करें