नेशनल

बारिश से बॉलीवुड के सितारे हुए बेहाल, बिग बी से लेकर महेश भट्ट तक ने बताई परेशानियां

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
118
| अगस्त 30 , 2017 , 16:05 IST | मुंबई

मुंबई में भारी बारिश के कारण लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के इस कहर से बॉलीवुड के सितारे भी बच नहीं पाए हैं। सेलेब्रिटीज को भी बारिश की वजह से कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड के सितारों ने बारिश के चलते होने वाली दिक्कतों को सोशल मीडिया पर बयां किया। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ट्वीट कर व्यंग्य के अंदाज में लिखा- मुंबई की रीयल एस्टेट की कीमतों में अब तक का यह सबसे ऊंचा समय है क्योंकि अब हर इमारत से समुद्र दिखता है।

अनुपम खेर को इस बारिश की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी कार भारी बारिश में फंस गई थी। इसके बाद उतरकर वो बाहर आए और बांद्रा में अपने एक दोस्त को बुलाया। फिलहाल अभी वो सुरक्षित अपने घर में हैं।

 

When my car got stuck in heavy rains. Walked out and called a friend in Bandra. Now I am at his house. #MumbaiRains

को Anupam Kher (@anupampkher) द्वारा साझा की गई पोस्ट

महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई में पानी भरे होने की वजह से उनकी दो बहनें खार वेस्ट में लगभग डूबने ही वाली थीं।

महेश भट्ट ने अपने अगले ट्वीट में बताया कि कुछ अजनबियों ने उनकी बहनों को समय रहते कार से निकालने में मदद की।

आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि जब वह बारिश में जब वह अपने घर से निकलें तो चारों तरफ पानी भरे होने की वजह से उनकी कार बीच में ही खराब हो गई।

 

Meanwhile in a by-lane of Bandra! #rain #flooding #Bandra #mybandra #volleyball #boyswillbeboys #makingthemostoftherain #monsoon2017

को Pooja B (@poojab1972) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अभिनेता नील नितिन मुकेश भी बारिश में कार लेकर बाहर निकले थे। उन्होंने अपना ड्राइव करते हुए वीडियो बनाकर शेयर किया, और लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे वो समुद्र में ड्राइविंग कर रहे हैं।

 

Driving in the sea #mumbairains2017

को Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पूजा भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि उनके घर के पास कैंपस में पानी भर गया है और कुछ लोग खेल रहे हैं

 

Meanwhile in a by-lane of Bandra! #rain #flooding #Bandra #mybandra #volleyball #boyswillbeboys #makingthemostoftherain #monsoon2017

को Pooja B (@poojab1972) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मुंबई के कई हिस्सों में 300 मिलीलीटर से भी ज्यादा बारिश दर्ज की गई है। मुंबई में बुधवार को सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद रखेन के निर्देश जारी किए गए हैं। बारिश के चलते कई इलाकों में बिजली की व्यवस्था भी पूरी तरह चरमरा गई है। बीएमसी ने अपने सभी कर्मचारियों की छुट्टियों को रद्द कर दिया है। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने सभी लोगों से घरोँ में ही रहने की अपील की है।


कमेंट करें