मनोरंजन

इंग्लिश और हिन्दी के बीच फंसे माता-पिता की संजीदा कहानी है हिन्दी मीडियम, देखिए ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
177
| अप्रैल 7 , 2017 , 16:22 IST | मुंबई

इरफ़ान खान की अपकमिंग फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे अभिनेता इरफ़ान खान ने आपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया है।

Hindi-Medium-movie-1

इस फिल्म के ट्रेलर में इरफ़ान खान का डायलॉग है

‘आज में इंग्लिश में बात करुंगा, क्‍योंकि आज इंडिया इंग्लिश है और इंग्लिश ही इंडिया है’

जो ये बताता है कि बच्चों को अच्छे और इंग्लिश मीडियम स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए पैरेंट्स को कई समस्याओं से जूझना पड़ता है। इस फिल्म में इरफ़ान खान इसी मुद्दे को दिखने की कोशिश कर रहे है। बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को यू ट्यूब में अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Master

इरफ़ान के अलावा फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी नजर आएंगी, जो अपनी बच्ची को प्राइवेट स्कूल में दाखिला दिलाने के लिए अपने पति इरफ़ान खान से कहती हैं, ‘सरकारी स्कूल में जाएगी तो कुछ नहीं सीख पाएगी, कोई अंग्रेजी में बात करेगा तो उसकी रूह कांप जाएगी, सोसाइटी में फिट नहीं हो पाई तो लोनली और डिप्रेस हो जाएगी… ‘ वैसे ये सिर्फ उनकी ही सोच नहीं हैं, बल्कि हर पैरेंट्स की यही कहानी है।

बता दें यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इरफ़ान खान के अलावा पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर, बाल कलाकार रिषिका सहगल और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

C8uyceYW0AA1EqW

 देखिए फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का ट्रेलर 


कमेंट करें