मनोरंजन

अपनी पाकिस्तानी बहन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए शाहरुख खान

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
485
| जून 10 , 2018 , 20:21 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और इसका कारण है पाकिस्तान में रहने वाली उनकी चचेरी बहन। दरअसल, शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सीट से 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही हैं। यह खबर भारतीय मीडिया में आने के बाद कुछ ट्रोलर्स ने शाहरुखान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि उनके कुछ फैन्स ने उनका साथ देते हुए ट्रोलर्स को जवाब भी दिया।

 

एक ट्रोलर ने शाहरुख खान को ट्रोल करते हुए लिखा ‘अच्छा तभी ,यह पाकिस्तान-पाकिस्तान करता रहता है’

वहीं एक ट्रोलर ने लिखा राष्ट्र से पहले परिवार .. कोई आश्चर्य नहीं कि पाकिस्तान में हर प्राकृतिक आपदा के लिए चैरिटी शो किए जाते हैं, कभी भी शाहरुख द्वारा भारत में ऐसा नहीं किया गया।

शाहरुख खान का पाकिस्तान कनेक्शन

बता दें कि शाहरुख खान के पाकिस्तान से घरेलू सम्बन्ध हैं। 1947 में जब भारत-पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तब कुछ लोग भारत आ गए और कुछ पाकिस्तान चले गए। इसी बंटवारे में शाहरुखान खान के कुछ रिश्तेदार पाकिस्तान चले गए थे जिसमें एक नाम आता है शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजंहा का।

इन दिनों शाहरुखान अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म जीरो में मिस्टर किंग के साथ केटरीना और अनुष्का शर्मा लीड रोल में है। शाहरुख के फैन्स को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


कमेंट करें