मनोरंजन

आ गया 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का टीजर, देखिये नवाजुद्दीन का किलर वाला लुक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
201
| जून 9 , 2017 , 18:06 IST | मुंबई

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नवाज 'बाबू' नाम के लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है। फिल्म के टीजर के बारे में नवाज ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी।

इस फिल्म में नवाज एक शूटर के रोल में नजर आएंगे। इस किरदार को निभाने के लिए न सिर्फ उन्होंने बंदूक चलाने की स्पेशल ट्रेनिंग ली बल्कि जेम्स बॉन्ड की कई फिल्में भी देखीं। फिल्म में नवाज का एक डायलॉग है, 'हम आउटसोर्सिंग करते हैं यमराज के लिए'। इस डायलॉग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन और ड्रामा कितना जबरदस्त होगा। फिल्म में नवाज के साथ दिव्या दत्ता और बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग मुख्य भूमिका में हैं।

Capture

फिल्म की कहानी नवाज के दोस्तों, दुश्मनों, उसके प्यार और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। वहीं किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने इसे प्रोड्यूस किया है।

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए है, क्योंकि वो अपनी आने वाली फिल्मों में अलग-अगल किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जिनमें मुन्ना माइकल, बाबूमोशाय बंदूकबाज, मंटो और चंदा मामा दूर के है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें