मनोरंजन

Birthday Special: सफलता का सफर मुश्किल था, लेकिन सनी ने अपनी मुस्कान से इसे आसान बना दिया

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
206
| मई 13 , 2017 , 14:04 IST | मुंबई

फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी का आज 36वां जन्मदिन है। सनी लियोन बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पोर्न स्टार की इमेज को एक झटके में खत्म कर दिया है। एक समय में सनी लियोन का नाम टॉप 12 पॉर्न स्टार में शामिल हुआ करता था लेकिन उन्होंने अपनी इस इमेज को खत्म कर दिया है। आज वो एक सक्सेस बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम से जानी जाती हैं।

 

Thank you @ArchanaKochharofficial for such a lovely and unique birthday cake!! It was so yummy ???? #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वर्ष 2011 में रिएलटी शो ‘बिग बॉस5’ में बतौर प्रतियोगी हिस्सा लेने वाली सनी को फिल्मकार महेश भट्ट ने 'बिग बॉस के घर' के अंदर ही फिल्म का प्रस्ताव दे दिया था।

सनी लियोनी के नाम से मशहूर अदाकारा का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। उनका जन्म 13 मई 1981 को आंटारियो में सरन्या के एक सिख परिवार में हुआ था। वर्ष 2011 में अदाकारा डेनियल वेबर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी।

Sunny_660_121213112930

‘जैकपॉट’, ‘एक पहेली लीला’ ‘मस्तीजादें’ फिल्मों में मुख्य किरदार निभाने वाली सनी कई फिल्मों में विशेष भूमिका भी निभा चुकी हैं। शाहरूख खान की ‘रईस’, जॉन अब्राहम की ‘शूट आउट एट वडाला’ में उनके आइटम नंबर काफी मशहूर हुए।

Tttttttttttt

हिंदी के अलावा सनी तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और कई वीडियो गीत में नजर आ चुकी हैं। साथ ही एमटीवी के रिएलटी शो ‘स्पिल्ट्स्विला’ सीजन 7-8 की मेजबानी भी कर चुकीं हैं।

Imgsunny-leone


कमेंट करें