मनोरंजन

राम रहीम समर्थकों पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, दी ये प्रतिक्रिया

icon कुलदीप सिंह | 0
261
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को रेप का दोषी करार दिया गया और उसी के तुरंत बाद बाबा रहीम के समर्थक हिंसक हो गए। कोर्ट के इस फैसले से आम जनता खुश है वहीं बालीवुड सितारों नें भी सोशल मीडिया इस फैसले की सरहाना की है और भक्तों द्वारा किए जा रहे समर्थन और हिंसा को गलत बताते हुए सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है। 

अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा- राम रहीम ने अपने भक्तों को शायद दंगे करना ही सिखाया है। ये बर्दाश्त नहीं करना चाहिए और सरकार को इसके लिए कठोर कदम उठाने चाहिए।

सोशल मीडिया ऋषि कपूर ने लिखा कि इस हिंसा में हुए नुकसान की भरपाई डेरा के पैसों से होनी चाहिए। 'गुरमीत फॉलोअर्स को शर्म आनी चाहिए, आपके लिए मेरे मन में कोई इज्जत नहीं है।'

अन्य ट्वीट में ऋषि ने राधे मां, गुरमीत राम रहीम, नित्यानंद और आसाराम की तस्वीर डालते हुए लिखा कि ये सभी फ्रॉड हैं और इन्हें सजा होनी चाहिए।

फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फॉलाअर्स को ये दंगे बंद कर देने चाहिए और पुलिस को अपना काम करने देना चाहिए। कानून को अपना काम करने देना चाहिए।

रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए कहा कि भक्तों का गुस्सा, दंगा करना और इतना ज्यादा विवाद बढ़ाना ही बताता है कि राम रहीम क्या है। ये सब देखकर दुख होता है कैसे ये गुंडे आतंक मचा रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने कहा, 'आज के नए भारत में भी पागल भीड़ पर क्या नियम लागू हो सकता है! 

अनुराग कश्यप ने लिखा, '2020 तो काफी दूर है...भारत का नक्शा अभी से बदलने लग गया है। नए भारत में स्वागत है आपका।'

पंचकूला अदालत द्वारा बलात्कार मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद से पंजाब और हरियाणा समेत देश के पांच राज्यों में डेरा समर्थकों ने आगजनी और तोड़फोड की घटना को अंजाम दिया। इस हिंस में 30 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि 250 लोग घायल हो गए हैं।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें