मनोरंजन

मदर्स डे स्पेशल: जानिये बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटीज ने किस तरह मनाया मदर्स डे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
114
| मई 14 , 2017 , 17:16 IST | मुंबई

रविवार को दुनियाभर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे रवीना टंडन, नेहा कक्कड़, आलिया भट्ट और अरशद वारसी ने भी मदर्स डे पर अपनी मम्मियों को स्पेशल मैसेज के साथ विश किया। इन सेलेब्रिटीज ने अपनी मम्मी को बताया कि वह कितनी स्पेशल हैं।

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने मदर्स डे पर अपनी मां के नाम एक भावुक खत में लिखा- चार बच्चों की मां होने के अनुभव ने मुझे खुद के बारे में और जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। इसने मुझे मेरी ताकत और किसी भी चुनौतीपूर्ण परिस्थिति को संभालने की क्षमता से वाकिफ करवाया। इस ताकत ने मुझे मजबूत, प्यारे, आत्मनिर्भर और खुशहाल बच्चों की परवरिश करने में मदद की, जो अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम हैं।

अरशद वारसी

मेरे लिए हर दिन मदर्स डे है। मैंने बहुत छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खो दिया था, इसलिए मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। मैं बोर्डिग स्कूल में पढ़ता था, इसलिए मैं अक्सर उनसे मिल भी नहीं पाता था, यह मुझे खालीपन का अहसास कराता था, वहीं दूसरी ओर मेरे बच्चे पूरे उत्साह के साथ मदर्स डे मनाते हैं। वे मेरी पत्नी के लिए कार्ड बनाते हैं और भी बहुत कुछ करते है। माएं मेरी लिए बहुत मायने रखती हैं।

Arshad-Warsi-Upcoming-Movies

बोमन ईरानी
मेरी मां मेरी दुनिया है वह मेरी ताकत रही हैं और जीवन के हर पड़ाव पर उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया है..चाहे वह शिक्षा से लेकर मेरे अभिनेता बनने का सफर रहा हो..आज मैं जो भी हूं, उनकी बदौलत हूं। जब भी मुझे किसी की सहायता की जरूरत पड़ती है तो वह आज भी मेरा मार्गदर्शन करती हैं। उनके साथ मैं आज भी बच्चे जैसा, युवा और ऊर्जावान महसूस करता हूं।



आदित्य नारायण
मेरी मां मेरी दोस्त हैं और मुझे कई चीजों के लिए उन्हें धन्यवाद देना है। वह ऐसी शख्स हैं, जिनसे मेरे पूरे परिवार को मजबूती मिलती है। हम अक्सर उनके प्रति अपने प्यार और आदर को जाहिर करना भूल जाते हैं, लेकिन लोगों को प्यार देने की बातें उनसे ही सीखी हैं। मुझे नहीं लगता कि मां के असीम विश्वास के बिना मेरे पिता (उदित नारायण झा) सफलता हासिल कर पाते।



नेहा कक्कड़
मेरी मां मेरी ताकत और चमकता सितारा हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में हम सबका मार्गदर्शन किया है। सोनू, टोनी और मैं आज जो कुछ भी हूं, वह हम अपनी मां के प्यार, प्रेरणा और निरंतर विश्वास की बदौलत हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर मां सोनी राजदान के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसे आलिया मां की गोद में बैठी दिख रही हैं।

 

 

" I got it from my mama " ❤️sonirazdan #happymothersday

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


कमेंट करें