मनोरंजन

सुनील ग्रोवर को मिला बेबी डॉल सनी लियोनी का साथ, दोनों एक साथ इस शो में करेंगे काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
231
| अप्रैल 9 , 2017 , 13:45 IST | मुंबई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद रोजाना नई खबरें निकल कर सामने आ रही है। वैसे कपिल का तो पता नहीं लेकिन सुनील ग्रोवर के सितारें जरूर चमकते हुए नज़र आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में इंडियन आइडल 9 का ग्रैंड फिनाले और दिल्ली में हुए सुनील के लाइव शो के बाद सुनील ग्रोवर का अब एक और नया प्रोजेक्ट सामने आया है।

Sunil-grover-4

दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीज़न में एक न्यूज़ एप के लिए सुनील मसाला कमेंट्री कर रहे हैं, जो 13 अप्रैल को आएगी। इस कमेंट्री में सुनील का साथ बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी दे रही हैं। बता दें, इस बात की जानकारी खुद सुनील ने अपने ट्विटर एकाउंट के ज़रिए आपने फैंस के साथ साझा की है। जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है।

12-13

इतना ही नहीं ख़बरें ये भी आ रही है कि सोनी टीवी सुनील के साथ एक नए शो की प्लानिंग कर रहा है, जिसमें अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा उनका साथ देंगी। ये शो जून से ऑन एयर हो सकता है। मगर, जो बात कपिल के लिए सबसे ज़्यादा शॉकिंग है वो ये कि सुनील को प्रीति सिमोस का साथ मिल सकता है, जो पहले कपिल के शो की क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुकी हैं। साथ ही वह कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं ।

 
देखिए वीडियो 


कमेंट करें