मनोरंजन

तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ "विश्वरूपम 2" का ट्रेलर

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
551
| जून 11 , 2018 , 18:59 IST

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म "विश्वरूपम 2" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तेलुगू, तमिल और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और रोहित शेट्टी ने 'विश्वरूपम 2' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर लॉन्च किया, वहीं जूनियर एनटीआर तमिल और श्रुति हासन ने तेलुगू वर्जन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। इस फिल्म का निर्देशन खुद कमल हासन ने किया है।

'विश्वरूप 2' एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है। इसके ट्रेलर में साफ दिख रहा है कि कमल हासन एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। ट्रेलर में कमल के जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं। ट्रेलर लॉन्च पर कमल हासन ने खुशी जाहिर की। साथ ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स का धन्यवाद भी किया।

उन्होंने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। यह हमारे काम में लोगों का विश्वास है, जो हमें मजबूत बनाता है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।"

इस फिल्म के अब तक कई पोस्टर भी रिलीज हुए हैं। ‘विश्वरूपम 2’ कमल हासन की ही 2013 में "विश्वरूपम" नाम से आई फिल्म का सीक्वल है। इसमें शेखर कपूर, वहीदा रहमान, राहुल बोस, पूजा कुमार, एंड्रिया जेरेमियाह, जयदीप अहलावत, नसीर, अनंत महादेवन, युसूफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म "विश्वरूपम 2" का बजट लगभग 120 करोड़ है। पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसके रिलीज को टाल दिया गया था। अब यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी।

यहां देखें विश्वरूपम 2 का ट्रेलर


कमेंट करें