मनोरंजन

कानूनी पचड़े मेें उलझी रवीना टंडन की फिल्म 'मातृ', बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिलीज़ पर लगाई रोक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
275
| अप्रैल 2 , 2017 , 13:12 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'मातृ' विवादों में फंस गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म 'मातृ' की रिलीज़ पर रोक लगा दी है।

फिल्म 'मातृ' समाज में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर आधारित है। फ़िल्म में रवीना महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नज़र आएंगी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 21 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'मातृ' की रिलीज़ पर रोक लगा दी है ।

Raveena

दरअसल, निर्माता अंजुम रिज़वी ने अभी तक वाईटी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड के बकाये का भुगतान नहीं किया है। रिज़वी को वाईटी कैपिटल प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी को 2 करोड़ रुपए की रकम चुकानी है। बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम पटेल ने अपने फैसले में कहा है कि जब तक अंजुम रिजवी इस कंपनी के मालिक राजू शाह को ये रकम नहीं चुका देते तब तक ये फिल्म पूरी दुनिया में कहीं भी प्रदर्शित नहीं की जा सकती।

यही कारण है कि अब मुंबई हाईकोर्ट ने रवीना टंडन स्टारर फिल्म 'मातृ' की रिलीज़ पर रोक लगा दी है।

Raveen1
फिल्म में रवीना मां के रोल में नज़र आएंगी जो क्रिमिनल से बदला लेती हैं। जंग में इस माँ का ना तो कानून साथ देता है ना ही उसका पति। फिल्म में रवीना के अलावा, दिव्या जगदाले, मधुर मित्तल, अनुराग अरोड़ा, अलीशा खान और रुशद राणा नज़र आएंगे।


रवीना फिल्म निर्देशक एस्टर सैयद, निर्माता अंजुम रिज़वी और मनोज अभिकारी के साथ ट्रेलर लांच पर पहुंची और कहा 'मातृ' बनाने की वजह व्यावसायिक सफ़लता नहीं, बल्कि महिलाओं के ख़िलाफ़ हो रहे अपराधों के बारे में बताना है।


कमेंट करें