नेशनल

डॉक्टर की मौत पर बॉम्बे HC सख्त नाराज, BMC को लगाई फटकार, भेजा नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
82
| सितंबर 1 , 2017 , 16:42 IST | मुंबई

मुंबई में मूसलाधार बारिश के बीच मेनहोल में डूबने से डॉक्टर दीपक अमरापुरकर की मौत पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने बीएमसी को नोटिस जारी करके दो हफ्तों में जवाब देने को कहा है। ऐसा माना जा रहा है कि कोर्ट बीएमसी व अन्य विभागों की लापरवाही से नाराज है।

बता दें कि डॉक्टर की डेड बॉडी करीब 36 घंटों बाद शुक्रवार को वर्ली के नजदीक एक नाले में मिली। डॉक्टर अमरापुरकर दो दिन पहले यानी मंगलवार शाम 6.45 बजे आखिरी बार देखे गए थे। बता दें कि देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश के चलते अब तक करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। शहर की सड़कें बारिश के पानी से लबालब भरी हुई हैं और खुले मेनहोल लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं।

Rain 1

डॉक्टर की भतीजी ने क्या कहा

डॉक्टर की भतीजी के अनुसार, घर से कुछ देर की दूरी पर पहुंचने के बाद उन्होंने ड्राइवर से कहा था कि वह कार को घर ले जाए। वह यह सोचकर पैदल निकले थे कि मात्र दस मिनट में घर पहुंच जाएंगे। वहां से हमारा घर सिर्फ दस मिनट की दूरी पर है। लेकिन, उनका छाता उसी जगह पाए जाने के बाद संदेह और बढ़ गया था। परिवार के लोगों को पहले से ही आशंका थी कि सड़क पर पानी भरे होने के कारण वह मेनहोल में गिर गए होंगे।

 


कमेंट करें