नेशनल

रेयान स्कूल के मालिकों की मुश्किलें बढ़ी, बॉम्बे HC ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
171
| सितंबर 14 , 2017 , 19:15 IST | मुंबई

प्रद्युम्न मर्डर केस मामले में रेयान स्कूल के मालिक ऑगस्टीन, ग्रेस और रायन पिंटो को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरूवार को रेयान ग्रुप के मालिकों की ओर से दायर अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने ऑगस्टीन, ग्रेस और रायन पिंटो की गिरफ्तारी से कल तक की रोक लगा दी है।

हाईकोर्ट ने मालिकों की गिरफ्तारी में राहत देते हुए कहा कि यह तभी होगा जब ये लोग अपना पासपोर्ट आज रात 9 बजे तक मुंबई पुलिस कमिश्नर ऑफिस में जमा करा देंगे। रेयान पिंटो रायन ग्रुप के CEO हैं।

बता दें कि रयान पिंटो के वकील नितिन प्रधान ने कहा रयान पिंटो स्कूल की किसी भी संस्था के ट्रस्टी नहीं हैं और नहीं ही वो किसी पद पर हैं। इसके साथ ही वकील ने हाईकोर्ट से पिंटो की संभावित गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की, हालांकि कोर्ट ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई शुक्रवार को होनी है।

Ryan_1505063176_618x347

रेयान के ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक सात वर्षीय मासूम प्रद्युम्न हत्या मामले के संबंध में ट्रस्टी हरियाणा की उचित अदालत में जा सकें। उल्लेखनीय है कि रेयान के ट्रस्टियों ने हरियाणा पुलिस की गिरफ्तारी के डर से सोमवार को मुंबई हाईकोर्ट के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी।


कमेंट करें