मनोरंजन

'वॉर मशीन' के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे ब्रैट पिट, शाहरुख से हुई मुलाकात

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
152
| मई 24 , 2017 , 19:58 IST | मुंबई

दुनिया भर में लोकप्रिय हॉलीवुड के स्टार अभिनेताओं में शुमार ब्रैड पिट बुधवार की सुबह अचानक अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के सिलसिले में भारत पहुंचे। ब्रैड पिट की आगामी फिल्म 'वॉर मशीन' Netflix पर रिलीज होगी।

ब्रैड पिट ने पत्रकारों के कैमरों और हो-हल्ले से बचने के लिए अपने भारत दौरे को पूरी तरह गोपनीय रखा। यहां तक कि सोशल मीडिया पर ब्रैड पिट के भारत दौरे की कोई चर्चा नहीं रही।टोक्यो में मंगलवार को अपनी फिल्म का प्रीमियर कर ब्रैड पिट ने अचानक भारत आने का फैसला किया और चुनिंदा पत्रकारों को ही संवाददाता सम्मेलन के लिए बुलाया गया। इस सम्मलेन में ब्रैड पिट के साथ बॉलीवुड के स्टार अभिनेता शाहरुख खान ने बातचीत की।

Brad-Pitt-srk

संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से पहले ब्रैड पिट ने पांच सितारा होटल के स्विमिंग पूल के किनारे भी कुछ तस्वीरें खिंचवाईं।

ब्रैड पिट दूसरी बार भारत आए हैं। इससे पहले वह 2006 में अपनी तत्कालीन महिला मित्र एंजेलीना जॉली के साथ 'अ माइटी हर्ट' फिल्म के सिलसिले में भारत आए थे। हालांकि ब्रैड पिट का भारत दौरा इस बार काफी छोटा रहेगा और वह गुरुवार की सुबह लौट जाएंगे।

ब्रैड पिट की आगामी फिल्म 'वॉर मशीन' युद्ध पर व्यंग्य करती है, जिसमें वह अमेरिकी सैन्य अधिकारी ग्लेन मैकमहोन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

P


कमेंट करें