राजनीति

अब इस BJP विधायक ने उगला जहर! कहा- 'मुसलमानों को नहीं जाने देंगे हज पर'

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
246
| जुलाई 14 , 2017 , 13:05 IST | नई दिल्ली

अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं पर हमले के बाद बीजेपी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने एक विवादित बयान दिया है। यूपी के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण सिंह उर्फ गुड्डू राजा ने फेसबुक पर मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ बयान जारी किया है। 

फेसबुक लाइव में विधायक ने कहा कि देश के मुस्लिमों को राममंदिर निर्माण में आड़े नहीं आना चाहिए। राजपूत ने कहा कि अगर अयोध्या में राममंदिर निर्माण की राह में मुस्लिम आड़े आते हैं तो वह मुस्लिमों को मक्का-मदीना नहीं जाने देंगे। बृजभूषण ने कहा है कि अगर राम मंदिर नहीं बना तो हज यात्रा रोक दी जाएगी। उन्होंने कहा, ‘अगर हमारे भगवान राम के मंदिर को बनने में वो व्यवधान पहुंचाएंगे तो हम भी उनकी हज यात्रा में व्यवधान पहुंचाएंगे।’

बीजेपी विधायक बृजभूषण ने वीडियो में कहा- ये मुल्क हमारा है, ये देश हमारा है। जिस देश को ओवैसी जैसे दुश्मनों के बयानों को हमारी सरकार खामोशी से सुन रही है। अब वक्त आ गया है कि देश के सौ करोड़ हिन्दुओं को एक जुट होकर देश के गद्दारों को देश से भागना होगा। बृजभूषण राजपूत ने हज सब्सिडी पर सवाल उठाते हुए इसे बंद करने की मांग की।

उन्होंने कहा, ‘हम सब 100 करोड़ हिंदू सोचें अगर हमारे भगवान राम का मंदिर नहीं बन सकता तो इन्हें हज यात्रा पर क्यों भेजा जाए,इनकी हज सब्सिडी रोकी जाए। देश में 20 करोड़ मुस्लिम हैं, इनका आरक्षण खत्म करना चाहिए। 20 करोड़ पाकिस्तान की भी जनसंख्या नहीं है, मैं पूछता हूं ये अल्पसंख्यक कहां से है। इन्हें आरक्षण, नौकरी, धन प्राप्ति का लाभ प्राप्त हो रहा है।

बीजेपी विधायक ने कहा- ‘अगर हिंदू मुसलमानों को भगाने की बात करने लगे तो भारत में एक भी मुस्लिम रहने नहीं पाएगा। देश आजाद हुआ तो मुसलमानों को पाकिस्तान और हिंदुओं को हिंदुस्तान दिया गया। यह हिंदुओं का देश है अल्पसंख्यकों का नहीं है..मुसलमान कहते हैं कि वे यहां पैदा हुए हैं, इस मुल्क के हैं और उन्हें इस देश से कोई भगा नहीं सकता…हमने भगाने की तो बात अभी तक की ही नहीं…अगर हिंदू भगाने की बात करने लगे तो तुम यहां रह ही नहीं पाओगे।’
बृजभूषण राजपूत ने हिंदुओं से एकजुट होने का आह्वान करते हुए 'देश के गद्दारों' को चुन-चुनकर देश से भगाने की अपील की। बीजेपी विधायक ने कहा, 'जो लोग हिंदू धर्म पर उंगलियां उठाते हैं, गोलियां चलाते हैं ऐसे लोगों के खिलाफ एकत्रित होकर सबक सिखाना होगा।


कमेंट करें