नेशनल

BSP नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साए समर्थकों ने बसों में लगाई आग

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
391
| अक्टूबर 3 , 2017 , 16:58 IST | इलाहाबाद

यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी उम्मीदवार रहे राजेश यादव की सोमवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त वह अपने मित्र डॉक्टर मुकुल सिंह के साथ फार्चुनर से ताराचंद हॉस्टल गए थे। ये घटना बीती रात में करीब 2:30 बजे के आस-पास की है। हमलावरों ने राजेश पर फायिरंग की, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें राज नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। राजेश की पत्नी ने डॉ. मुकुल पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

उधर, इस घटना से गुस्साए राजेश यादव के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और एक बस को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने विरोध कर रहे 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस कर्नलगंज पुलिस आसपास के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। झगड़ा किससे और क्यों हुआ, अभी ये साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों को पता लगाने में जुटी हुई है।

एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि राजेश यादव की कार से गोली के कुछ खाली खोखे मिले हैं। कार पर ईंट-पत्थर मारने के निशान भी हैं।

बता दें कि, राजेश यादव ने भदोही के ज्ञानपुल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वह इलाहाबाद के कंपनीबाग के पीछे हरितकुंच अपार्टमेंट में रहते थे।

Bus


कमेंट करें