अभी-अभी

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले बोले कोहली, पाकिस्तान के साथ खेलना कोई बड़ी चीज नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
105
| मई 24 , 2017 , 19:28 IST | मुंबई

अगले महीने शुरू होने वाले चैंपियंस ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान का हाई वोल्टेज मैच 4 जून को खेला जाना है। इसके लिए इंडियन क्रिकेट टीम 24 मई की रात को इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही है। वहां सबसे पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। टीम रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली और पत्रकारों के बीच कई सवाल-जवाब हुए, जिसमें पाकिस्तान से मैच को लेकर एक जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा कि बॉर्डर विवाद के चलते दोनों देशों के बीच काफी तनातनी है, ऐसे में दोनों टीमों का कैसा माहौल होने वाला है। इस पर विराट ने पहली बार कुछ अलग तरह का जवाब दिया है।

Virat-Kohli-new-hd-hot-images

इस सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि आप क्या सोचते हो ऐसा लगता है कि आप दिमाग में कुछ सोचकर आये हो। बतौर क्रिकेटर, जो कुछ भी (मौजूदा परिस्थितियों में) चल रहा हो, जब आप बल्लेबाजी करते हो तो आप दूसरे छोर पर खड़े अपने जोड़ीदार के बारे में भी नहीं सोच सकते।

कप्तान विराट कोहली ने कहा,

हम सिर्फ मैच खेलने के बारे में सोचते हैं। हां, भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा ही प्रशंसकों के लिये रोमांचक होता है। यह उनके लिये अलग तरह का होता है। हमारे लिये यह सिर्फ क्रिकेट का एक मैच है। हमारे दिमाग में कोई बदलाव नहीं होता, यह वैसा ही होता है जैसा किसी अन्य टीम के साथ खेलना।

विराट कोहली ने कहा,

यह पहली बार नहीं है जब हम उनके खिलाफ खेल रहे हैं। भारत के लिये खेलने के लिये आपको अतिरिक्त प्रेरणा की जरूरत नहीं होती।

Kohli_AP


कमेंट करें