नेशनल

रात के अंधेरे में गाड़ियों का शीशा तोड़ कोई लिख जाता है 'मां', जानिये पूरा मामला

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
197
| जुलाई 26 , 2017 , 16:44 IST | नई दिल्ली

अापने वारदातें तो बहुत सुनी होंगी लेकिन ऐसी वारदात शायद ही पहले कभी अपने सुनी हो। यूपी के ग्रेटर नोएडा में इन दिनों एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिल रहा है। यहां की एक सोसाइटी में कोई शख्स रात को पार्किंग में खड़ी कारों के शीश तोड़कर, कार की बॉडी पर स्क्रैच कर 'मां' शब्द लिख देता है। अभी तक इस तरीके से सोसाइटी की 8 कारों को नुकसान पहुंचाया जा चुका है। मंगलवार रात को भी एक कार का शीशा तोड़कर उसकी बॉडी पर स्क्रैच कर मां शब्द लिख दिया। सोसाइटी के लोग इस समस्या को लेकर काफी हैरान हैं कि आखिर ये सब कौन कर जाता है।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, यहां के टावर-10 में रहने वाले चंदन कुमार एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं। मंगलवार रात उन्होंने अपनी कार सोसायटी की पार्किंग में खड़ी की थी। बुधवार सुबह ड्यूटी जाने के लिए वह फ्लैट से पार्किंग पहुंचे तो हैरान रह गए। उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था। साथ ही किसी नुकीली चीज से उनकी कार की बॉडी पर किसी ने मां शब्द लिख दिया था। उन्होंने मामले की सूचना बिसरख पुलिस को दी। साथ ही सूचना मिलने पर सोसायटी में रहने वाले लोग भी जमा हो गए। आरोप है कि इस तरह के कई वारदातें पहले भी हो चुकी हैं। सोसायटी के लोगों का मानना है कि सभी घटनाओं को किसी एक ही सिरफिरे ने अंजाम दिया है।

 

इससे पहले रविवार रात इसी सोसायटी के टॉवर-10 में रहने वाले नागेंद्र की कार का शीशा तोड़कर कार की बॉडी पर मां लिखा गया था। नागेंद्र भी एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं। इससे सोसायटी के लोगों में दहशत बनी हुई है। उन्हें डर है कि कहीं अगली बार उनकी कार के साथ ऐसा न हो जाए। लोगों का कहना है कि इस सोसायटी में अब तक 8 कारों को इसी तरह निशाना बनया जा चुका है।

सोसायटी के लोगों ने बिल्डर से पार्किंग में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है।  आरोप है कि अभी तक बिल्डर ने उनकी बात नहीं मानी है। उधर सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामले की तहरीर दी गई है। इस संबंध में बिसरख कोतवाली के एसओ राजेश शर्मा का कहना है कि निराला सोसायटी में कार को क्षतिग्रस्त करने के कई मामले सामने आए हैं। मामलों में जांच की जा रही है।


कमेंट करें