मनोरंजन

रिलीज से पहले मुश्किल में 'बैंक चोर', सेंसर बोर्ड को नाम पर है आपत्ति

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
864
| जून 12 , 2017 , 14:28 IST | मुंबई

बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'बैंक चोर' रिलीज होने में ही कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म मुश्किल में नज़र आ रही है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है।

Dfdfdfsdf

दरअसल सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म के नाम से 'बैंक चोर' हटाने का निर्देश दिया है। सेंसर बोर्ड के अनुसार ये अपशब्द लग रहा है और वो इसे पास नहीं कर सकते। सूत्रों के अनुसार, 'मेकर्स को लगा कि वो ये शब्द इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें लगा कि फिल्म में जैसे ही ये शब्द आएगा दर्शक जोर-जोर से हसेंगे लेकिन ऐसा नहीं होगा। हमनें उन्हें ट्रेलर से लेकर फिल्म में जहां-जहां ये शब्द इस्तेमाल हुआ है, सभी जगह बदलने को कहा है।'

Mediajpj8maxresdefault

फिल्म मेकर्स के अनुसार फिल्म 'बैंक चोर' एक पारिवारिक फिल्म है। वाई फिल्म्स के एक बयान के अनुसार, 'बैंक चोर' तीन चोरों की कहानी है जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। तीनों चोर, चंपक, गेंदा और गुलाब बेवकूफ दिखाए गए हैं और इसमें एडल्ट कॉमेडी नहीं है।

Mediaott8bank5

फिल्म 'बैंक चोर' सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

 


कमेंट करें