नेशनल

निठारी कांड के दोषी पंढेर और कोली को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
433
| जुलाई 24 , 2017 , 13:48 IST | गाजियाबाद

नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड के मुख्य आरोपी मोनिंदर पंढेर और सुरेंद्र कोली को गाजियाबाद की स्पेशल कोर्ट ने आज फांसी की सजा सुनाई है। आपको बता दें कि इस मामले की सुनवाई करते हुए सीबीआई की विषेश अदालत ने दोनों ही आरोपियों को दोषी ठहराया था।

साल 2006 में हुए निठारी कांड के आठवें मर्डर मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है। निठारी कांड के अन्य मामलों में कोली को फांसी की सजा मिल चुकी है लेकिन पंढेर अब तक जमानत पर बाहर था। पंढेर को कोर्ट ने हत्या और रेप की कोशिश समेत सबूत मिटाने और साजिश रचने का दोषी पाया है। हालांकि पिछली सुनवाई के दौरान पंढेर को भी जेल भेज दिया गया था।

आपको बता दें कि साल 2006 में नोएडा के निठारी स्थित कोठी नंबर डी-5 के पीछे नाले से मिले कई कंकालों ने हड़कंप नचा दिया था। इस मामले में कोठी के मालिक मनिंदर सिंह पंढेर और उनका नौकर सुरेंद्र कोली आरोपी थे। दरअसल निठारी पुलिस लगातार लापता हो रहे बच्चों को लेकर पहले से ही परेशान थी। पुलिस ने 29 दिसंबर, 2006 को निठारी कांड का खुलासा करते हुए कोठी नंबर D-5 से मनिंदर सिंह पंढेर और उनके नौकर सुरेंद्र कोली को गिरफ्तार किया था।


कमेंट करें